बिहार में RJD की बे’रोज’गारों पर सि’यासत शुरू, JDU ने किया पल’टवार, कही ये बड़ी बात

बिहार में होने वाले विधानसभ चुना’व को लेकर विगु’ल बा’ज चुका है. वही सभी पार्टियां भी चुनावी मैदान में उ’तर आई है. साथ ही इस सब के बीच में आ’रो’प और प्र’त्य’रो’प का भी दौर जारी हो गया है. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने बि’हारवासि’यों को कई सौगा’ते भी दी है.

बता दें अभी तक बिहार चुनाव की तारीक का ऐला’न भले नहीं हुआ है. लेकिन हल’चल शुरू हो चुकी है और इसी सब के साथ बिहार की मु’ख्य विप’क्षी पार्टी आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने 9 दिनों पहले बेरो’जगारों को लुभा’ने के लिए “बेरोज’गारी हटा’ओ” नाम से एक पो’र्टल जारी किया था, जिसमें बेरोज’गार यु’वा अपना रि’ज्यूम डाल सकते हैं जिसे लेकर  RJD का दा’वा है कि महज नौ दिनों में बिहार के 5 लाख बेरोज’गार युवा’ओं ने इसमें अपना नाम रजि’स्टर्ड कराया है जो कि अभी तेज रफ्ता’र से बढ़ रहा है.

जिसके बाद अब जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी पर निशा’ना सा’धते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने बिहार के भोले-भाले नौज’वानों को बरग’लाने के लिए बेरो’जगारी के सवाल पर पो’र्टल जारी किया है और कई नौजवान उनके इस झू’ठे वा’दों से प्रभा’वित होकर पो’र्टल से जुड़ गए हैं. उनके पास किसी यूनिव’र्सिटी की डि’ग्री होती तो वो लोगों की रि’ज्यूमे पढ़ पाते ये बे’हद शर्म’नाक है.

साथ ही तेजस्वी पर निशा’ना सा’धते हुए रंजन के कहा कि बड़ा सवाल यह है कि क्या आप स’त्ता में आएंगे‌? विधानसभा चुनाव में आप खुद भी नहीं आ रहे. आपकी पार्टी का परि’णाम 2010 से भी ज्यादा बुरा आने वाला है. बिहार की जनता ने मन बना लिया है. आपको कहीं भी जगह नहीं मिलने वाली है. जाहिर है बिहार चुनाव से पहले ही हल’चल अब तेज़ हो गयी है और विप’क्षी पार्टी लगातार JDU के नि’शाने पर है.

Related Articles