RJD का कांग्रेस पर ह’मला, कहा ज’मीनी ह’कीकत देख कर मांगनी चाहिए सीट

50

बिहार में विधानसभा चुनावो का आ’गाज हो चुका है. साथ ही तारीखों का भी ऐ’लान किया जा चुका है. वही आ’रोप प्र’त्या’रोप का सिल’सिला भी अपने च’रम पर है. इतना ही नहीं चुनाव के नज’दीक आते ही चुनावी द’ल ब’दली भी शुरू हो गयी है. वही दूसरी तरफ कांग्रेस भी सीट बं’टवारे को लेकर जल्द ही फैसला लेने वाली है.

वही दूसरी तरफ कांग्रेस के सीट बंट’वारे को लेकर RJD के के मुख्य प्रव’क्ता भाई वीरेंद्र ने बड़ा ब’यान दिया है. उन्होंने अपने बया’न में कहा है कि कांग्रेस के बड़े नेता चाहते हैं कि बिहार में आरजेडी और कांग्रेस साथ रहे. लेकिन बिहार के कांग्रेस के कुछ नेता गल’त फीड’बैक दे रहे. कांग्रेस को जमीनी हकी’कत देखकर सीट मां’गना चाहिए. ज्यादा सीट चाहिए तो कैंडि’डेट भी उन्हें बताने होंगे.

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि केवल गि’नती गिनाने के लिए सीट नहीं दिया जा सकता है. हम लोग जिता’ऊ उम्मीदवार को सीट दे रहे है ताकि हमारी सरकार बन सके. लोगो ने तेजस्वी यादव को अपना CM बनाने का मन बना लिया है. जाहिर है चुनावी मैदान तैयार हो चुका है और सभी पार्टियों ने अपनी कम’र क’स ली है ताकि बिहार की जनता को लुभा’ने के लिए कोई क’सर न रह जाए. आखिर चुनावी रण’नीति को कामया’ब करने के लिए वि’पक्ष अपनी पूरी को’शिश करने में लगा हुआ है. वही अभी तक कांग्रेस ने चु’प्पी सा’धी हुई है