RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कांग्रेस पर ह’मला, कहा “आरजेडी को अगर किसी ने छे’ड़ा तो…”

52

बिहार में विधानसभा चुनावो का आ’गाज हो चुका है. साथ ही तारीखों का भी ऐ’लान किया जा चुका है. वही आ’रोप प्र’त्या’रोप का सिल’सिला भी अपने च’रम पर है. इतना ही नहीं चुनाव के नज’दीक आते ही चुनावी द’ल ब’दली भी शुरू हो गयी है. वही दूसरी तरफ कांग्रेस भी सीट बं’टवारे को लेकर जल्द ही फैसला लेने वाली है.

वही दूसरी तरफ महाग’ठबंधन में कांग्रेस 70 से कम सीटों पर मानने के लिए तैयार नहीं है. जिसके बाद अब RJD के प्रव’क्ता मृत्युंजय तिवारी ने शक्ति सिंह गोहिल पर नि’शा’ना सा’धते हुए कहा है कि आरजेडी को अगर किसी ने छे’ड़ा तो हम भी नहीं छो’ड़ेंगे. शक्ति सिंह गोहिल खुद किसी के इ’शारे पर काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा शक्ति सिंह गोहिल को जो श’क्ति एनडीए को उखा’ड़ फें’कने में लगानी चाहिए थी तो वो श’क्ति वो तेजश्वी यादव के खि’लाफ लगा रहे हैं. तेजश्वी की ना’व में जो छे’द करेगा उसे जनता इस चु’नाव में डू’बा देगी.

जाहिर है इससे पहले भी RJD कई बार कां’ग्रेस पर निशा’ना सा’ध चुकी है. वही सीट शेय’रिंग को लेकर चल रहे घमा’सान के बीच में अब देखने वाली बात ये है कि क्या कांग्रेस रा’जद के द्वारा दी जा रही सीट पर मानती है या ये घमा’सान अभी और आगे तक चलने वाला है.