राजद की कांग्रेस को दो टूक नही देंगे 58 से ज्यादा सीटें, इसे अंतिम निर्णय समझा जाये और…

49

बिहार में विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है. चुनाव आयोग ने राज्य में होने वाले चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद से ही सभी दल चुनाव प्रचार में लग गए हैं और वोटों को लुभाने के लिए वादे करना भी शुरू कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में चुनावों की तारीख पास आती जा रही है लेकिन महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर सुलह ही नही हो पा रही है. कांग्रेस ने अभी हाल ही में कहा था कि उन्हें अगर सम्मान जनक सीटें नही दी जाती हैं तो वो सभी सीटों पर चुनाव लड़ सकते हैं. अब इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है.

दरअसल महागठबंधन से HAM और RLSP के अलग होने के बाद उनका अस्तित्व खत्म हो गया है. इसी बीच सीट बंटवारे को लेकर राजद ने कांग्रेस को दो टूक जवाब दिया है. जिसके बाद ये गठबंधन भी खतरे में पड़ सकता है. राजद ने कांग्रेस को अंतिम चेतावनी देते हुए बड़ी बात कही है.

गौरतलब है कि राजद ने कहा है कि कांग्रेस को गठबंधन में उसे 58 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट से ज्यादा नही मिलेगी. इसी के साथ कहा है कि इस निर्णय को अंतिम समझा जाये और इसपर विचार किया जाए. अब राजद की इस चेतावनी के बाद कांग्रेस और उनके बीच सीटों को लेकर विवाद बढ़ सकता है.