CAA और NRC के खिलाफ नेताजी दे रहे थे भाषण, तभी भरी सभा में सरक गई पैंट और हो गई फजीहत

3552

आज कल  CAA और NRC के विरोध में जगह जगह प्रदर्शन चल रहा है. दिल्ली का शाहीन बाग़ हो या लखनऊ का घंटा घर या बिहार. जगह जगह लोगों का एक समूह अपना काम धंधा छोड़ कर सड़क घेर कर बैठ जा रहा है और CAA और NRC के खिलाफ नारे लगा रहा है. इससे उन्हें मीडिया अटेंशन मिल रहा है और बाक़ी लोगों का मनोरंजन हो रहा है.

बिहार में एक CAA और NRC विरोधी रैली में एक गज़ब नजारा देखने को मिला. इस नज़ारे को देख कर सबके चेहरे पर मुस्कराहट आ गई. हुआ ये कि राजद (RJD) के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम एक CAA और NRC विरोधी रैली में पहुंचे. वो CAA और NRC के खिलाफ बोल रहे थे तभी मंच पर ही सबके सामने उनकी पैंट नीचे सरक गई या यूँ कहें कि उनकी पैंट खुल गई. ये देख लोग ठहाके लगाने लगे और धरना स्थल पर मोदी मोदी के नारे भी गूंजने लगे. हालाँकि भरी सभा में फजीहत होने के बावजूद अशफाक करीम ने हौसला नहीं खोया और तुरंत ही पैंट ऊपर खींच ली.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया और लोग अशफाक को ट्रोल करने लगे. कुछ लोगों ने अशफाक करीम के साथ अपनी सहानुभूति भी जताई. ट्रोल करने वाले लोगों ने कहा कि मोदी मोदी सुनते ही सांसद महोदय की पैंट ढीली हो गई.