RJD MLA ने सुशांत के राजपूत होने पर दिया बे’तुका ब’यान, कहा “अगर राजपूत होता तो…”

74

बिहार मे जहां एक तरफ विधानसभा चुना’व होने वाले है वहीं दूसरी तरफ सभी पार्टियों चुनावी मैदान मे उतर आयी है और इसी बीच सुशांत की मौ’त पर भी रा’जनीति और गह’राई हुई है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को जहां 3 महीने का समय हो गया है वहीं इस मामले मे सीबीआई जांच की चल रही है.

दूसरी तरफ विप’क्ष इस मामले पर राजनीति करने से पीछे नहीं ह’ट रहा है. जिसकी वजह से अब ये मामला काफी ज्यादा गर’मा गया है. वहीं अब सुशांत की मौ’त पर एक बार फिर से से गं’दी राज’नीति शुरू हो गई है और सहरसा से आरजेडी विधायक अरुण यादव ने सुशांत को लेकर एक विवा’दा’स्पद बया’न दिया है. अरुण यादव ने अपने बया’न मे कहा कि ‘कोई बु’रा म’त मानिएगा लेकिन राजपूत, महाराणा प्रताप के वंश’ज हैं. जो कभी ग’ले में र’स्सी लगाकर नहीं आ’त्मह’त्या नहीं कर सकते हैं. महाराणा प्रताप राजपूत के साथ साथ या’दवों के भी पुर’खा थे. सुशांत अगर राजपूत था तो मुका’बला करना चाहिये था ना कि एक राजपूत को फां’सी लगाकर म’रना चाहिए था.’

जाहिर है सुशांत की मौ’त के बाद से ही इस मामले पर राजनी’ति होना कम नहीं हो रही है और इसी वजह से अब विप’क्ष ने इस मामले मे गं’दी राज’नीति करना शुरू कर दिया है. बता दें सुशांत की मौ’त के बाद से ही इस मामले में हर दिन नए खु’लासे हो रहे है. जिसकी वजह से मामला काफी ज्यादा उ’लझता ही जा रहा है.