बिहार में चुनाव से पहले विधायकों पर रा’जनीति हुई ते’ज़, बीजेपी ने RJD-कांग्रेस पर सा’धा नि’शा’ना

बिहार विधानसभा चु’नाव की तारीखों का ऐ’लान अभी तक नही हुआ है. लेकिन सभी पार्टियां चुनावी मैदा’न में उतर आयी है और चुनाव को सा’धने में लगी हुई है. लेकिन जैसे ही चु’नाव का समय शुरू हुआ है. वैसे ही कुछ घट’नाये सामने आने लगी है. दरअसल शुक्रवार को JDU के विधायक के ऊपर कुछ बद’माशो ने हम’ला कर दिया था. हालाँकि बाद में उन बद’माशो को गिर’फ्तार कर लिया गया था. लेकिन वि’धायकों के साथ इस तरीके की घ’टनाये होना चिं’ता का विषय है.

वही दूसरी तरफ स’त्ता प’क्ष ने इस मामले में वि’पक्ष पर आ’रोप लगाये है. तो वि’पक्ष ने भी पल’टवार करते हुए इससे जनता का गु’स्सा क’रार दिया है. जिस पर बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इस मामले पर कहा है कि आरजेडी और कांग्रेस के गुं’डे हम’ला करवा रहे हैं. वो सं’भल जाएं क्योंकि सरकार सबपर नजर रख रही है.

जाहिर है बिहार के कई इला’कों में चुनाव से पहले दौरे पर जा रहे मंत्री और विधाय’कों का या तो वि’रोध किया जा रहा है या उन पर हम’ले किये जा रहे है. इतना ही नहीं कुछ जगहों पर तो विधा’यकों को घु’सने भी नहीं दिया जा रहा है. वही उनके खिला’फ ना’रेबा’जी की जा रही है. इसी म’सले पर अब बिहार में राज’नीति गर’माई हुई है.

Related Articles