बिहार चुनाव से पहले RJD के प्रदेश सचिव को पै’सा बां’टने के आ’रोप मे किया गि’रफ्ता’र

62

बिहार में विधानसभा चुनावो को लेकर जहाँ एक तरफ स’त्ता प’क्ष और विप’क्ष दोनों आमने सामने आ गयी है. वही दूसरी तरफ तारीखों का भी ऐ’लान हो चुका है और पहले च’रण के चुना’व के लिए अज ना’मांकन भरे जाएंगे. इतना ही नहीं बिहार चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी के द्वारा बिहार और बिहार की जनता को कई सौ’गाते दी जा रही है. ताकि बिहार और बिहार की जनता दोनों का वि’कास हो सके.

इस सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके वायरल होते ही हाहा’कार मच गया. दरअसल बेतिया में आयोग की टीम ने रा’ष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव इंजीनियर सौरभ कुमार पर शि’कंजा क’सा है. बताया जा रहा है कि आयोग की टीम ने सौरभ को पैसा बांटने के आ’रोप में गि’रफ्तार किया गया है. जिसके बाद सो’शल मी’डिया पर वीडियो वायरल होने लगा और वीडियो के वाय’रल होते ही प्रशा’सन हरक’त में आ गया.

वही चनपटिया अंचलाधिकारी राकेश कुमार ने राजद प्रदेश सचिव के खि’लाफ आ’चार सं’हिता उल्लं’घन का माम’ला द’र्ज कराया है. बिहार विधानसभा चुनाव की घो’षणा के बाद आद’र्श आ’चार संहि’ता उ’ल्लंघन का जिला में यह पहला मा’मला है. जाहिर है बिहार चुनावो को लेकर काफी स’ख्ती की जा रही है. जहाँ एक तरफ कोरोना का’ल में चुनाव कराना चुनाव आयो’ग के लिए चुनौ’ती बन गया है. वही दूसरी तरफ किसी भी तरह की बा’धा चु’नाव के दौरान न हो इसका भी ध्या’न रखना चुनाव आयो’ग की ही जि’म्मेदा’री है.