आ’तंकी रियाज नायकू की मौ’त पर स्थानीय लोगो ने किया प’थराव, घाटी में बढ़ायी गयी सु’रक्षा

1555

आ’तंकियों का कोई ई’मान नहीं होता न ही उनके अंदर इं’सानियत होती है. देश में द’हशत फैलाना उनका सिर्फ एक ही म’कशद होता है. जिसकी वजह से आ’तंकी कोशिश करने में लगे होते है किस तरीके से वो देश में द’हशत फैलाये. कुछ वर्षों से भारतीय सेना आतं’की संग’ठन हि’ज्बुल मु’जाहिदीन के क’मांडर रि’याज नायकू की त’लाश कर रही थी. जिसमें सेना को आज मु’ठमेड के दौरान सफलता मिली और आ’तंकी नायकू को भारतीय सु’रक्षाबल के मु’ठमेड के दौरान मार गि’राया.

बता दें नायकू को जिस जगह पर मा’र गिराया गया वहां पर स्थानीय लोगो ने प’त्थरबाजी करना शुरू कर दिया. हालाँकि स्थिति को देखते हुए जम्मू कश्मीर में इं’टरनेट सेवा बंद कर दी गयी है और वो’इस का’लिंग की सुविधा को भी बंद किया गया है ताकि कोई भी अ’फवाह न फैला सके. इसी के साथ पुलिस अधिकारी दिलबाग सिंह ने कहा कि अभी स्थिति पूरी तरह से नि’यंत्रण में है चिं’ता करने की कोई बात नहीं है.

वही इस पूरे मा’मले पर केंदीय गृह मंत्रालय ने अपनी नजर बनाये रखी है. जाहिर है इतने लंबे समय से नायकू को त’लाश किया जा रहा था लेकिन वो हर आर बच के निकल जाया करता था. लेकिम इस बार जब उसके आने का इ’नपुट मिला तब जम्मू पुलिस और सुरक्षा बलों ने मिलकर इस पूरे मि’शन को अंजाम दिया.

गौरतलब है आतं’की नायकू के मा’रे जाने के बाद घाटी में सुरक्षा के पु’ख्ता इं’तजाम किये गए है. साथ ही हर गति’विधि पर पै’नी नज़र भी रखी जा रही है.