ड्र’ग कनेक्शन में जे’ल गई रिया को आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी बेल, भाई शौविक को अभी रहना पड़ेगा जे’ल में

86

सुशांत सिंह की मौ’त के के’स में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मेन क’ल’प्रि’ट बनाया गया था. सुशांत के पिता ने पटना में रिया के खि’ला’फ ए’फ’आ’ई’आ’र द’र्ज करवाई थी और उसमे ये आ’रो’प लगाया था की रिया ने सुशांत को मौ’त के लिए उ’कसा’या हैं. जिसके बाद इस के’स को सी’बी’आ’ई जां’च की भी मांग की गई थी और इस के’स को सी’बी’आ’ई के हां’थ में दे दिया था.

हालाँकि इसी बीच एनसीबी की एं’ट्री हुई जिसके बाद ड्र’ग कने’क्श’न सामने आने के बाद रिया और उनके भाई शोविक को एनसीबी ने गि’र’फ्ता’र कर लिया था और उनके साथ कुछ ड्र’ग पेड़’लर भी गिर’फ्ता’र हुए थे. लेकिन आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. ड्र’ग चैट के’स में रिया को लगभग एक महीने बाद बॉम्बे कोर्ट ने जमा’नत दी हैं. लेकिन उनके भाई शोविक अभी जे’ल में ही रहेंगे. इससे पहले मंगलवार को रिया और शौविक को 20 अक्टूबर तक के लिए न्या’यिक हि’रा’स’त में भेज दिया गया था.

गौरतलब है की रिया पर एन’सी’बी का शि’कं’जा तब क’सा जब उनके ड्र’ग्स चै’ट सामने आए. हालांकि इससे पहले आज तक को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्र’ग्स नहीं लिया और वे टे’स्ट कराने के लिए तैयार हैं. रिया और शौविक के खि’ला’फ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसी’बी ने दोनों को गि’र’फ्ता’र किया था. एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई से’लेब्स के ड्र’ग्स क’ने’क्श’न और बॉलीवुड की ड्र’ग्स पार्टी के बारे में खुला’सा किया. रिया ने ही ड्र’ग्स माम’ले में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था.