अपने आखिरी समय अस्पताल में डॉक्टर के साथ इस तरह मस्ती कर रहे थे ऋषि कपूर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने कैंसर की बीमारी से काफी समय तक लड़ने के बाद आखिरकार गुरुवार 30 अप्रैल को इस दुनिया से अलविदा कह दिया है. वहीँ अभी 29 अप्रैल को इरफ़ान खान का भी कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया था. दोनों ही अभिनेताओं का काफी समय तक लंदन में इलाज चला था और ठीक होकर वतन वापस भी लौटे थे लेकिन ऋषि कपूर की बुधवार को अचानक से तबियत खराब हो गयी थी जिसके बाद गुरूवार को सुबह निधन हो गया.

जानकारी के लिए बता दें ऋषि कपूर के निधन की खबर आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी. उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. उनकी क्षति को पूरा नही किया जा सकता है. बॉलीवुड के लिए उन्होंने एक के बाद एक बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं जिनको लोग आज भी भुला नही सकते. उनके निधन की खबर के बाद कई बड़े अभिनेता उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे.

वहीँ ऋषि कपूर अपने आखिरी समय में भी अस्पताल में जो काम कर रहे थे वो देखने के बाद किसी को यकीन नहीं होगा कि आखिर ये इंसान इतनी जल्दी कैसे दुनिया छोड़ गया. उनकी जिंदगी से जुड़े कई किस्से मशहूर हैं. दरअसल अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी ऋषि कपूर पूरा एन्जॉय कर रहे थे. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक पैरामेडिकल स्टाफ के व्यक्ति के साथ नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उनका बुधवार की रात का बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि वीडियो में आपने देखा होगा कि किस तरह अस्पताल का एक डॉक्टर उन्हें तेरे दर्द से दिल आबाद रहा गाना सुना रहा है वो पूरी मस्ती के साथ सुन रहे होते हैं और बाद में उस व्यक्ति के सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हैं कि बेटा तुम अपने जीवन में खूब तरक्की करो. ऐसे खुशमिजाज के इंसान थे ऋषि कपूर उनकी इन यादों को भुलाया नहीं जा सकता.