ऋषि कपूर के नि’धन की खबर सुनते ही फूट फूट कर रो पड़ा ये अभिनेता, कहा ‘मैं क्या…’

1604

अभी तक लोगो के दिलों से इरफ़ान खान के दुनिया को अल’विदा कह जाने का ग’म कम भी नहीं हुआ था कि आज एक और द’र्द भरी खबर आ गयी. जिसने सभी को हि’ला के रख दिया. दरअसल बॉलीवुड के महान अभिनेता ऋषि कपूर ने आज मुंबई के HN रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में आखिर साँ’स ली और अपने परिवार के साथ पूरी दुनिया को अल’विदा कह गए.

अपनी अदाकारी से लाखों दिलों की धड़कन बने ऋषि कपूर ने लोगो को पर्दे पर खूब लुभाया. तो दूसरी तरफ उनके अचानक चले जाने पर उनके दोस्त अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि ऋषि कपूर सिर्फ मेरा साथी नहीं था. वह मेरे परिवार थे. मेरा दोस्त था. मेरा 45 साल पुराना दोस्त. लैला मजनू में हमने साथ काम करना शुरू किया. मैंने उनके साथ इतनी फिल्में की. मुझे यकीन नहीं हो रहा है. बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है. गौरतलब है ऋषि कपूर के अचानक चले जाने का सद’मा कोई भी बर्दास्त नही कर पा रहा है. उनके जैसे अभिनेता की कमी बॉलीवुड में  कभी पूरी नहीं हो सकती. वो एक कम्पलीट एक्टर थे.

बता दें अभिनेता रजा मुराद ने यह भी कहा कि कि कल हमें इरफान खान का बड़ा सद’मा मिला था और आज ऋषि कपूर का नि’धन. मैं क्या कहूं उसके बारे में. मेरा एक भाई चला गया. हमेशा फोन करके मेरा हालचाल पूछते थे. मेरी खै’रियत पूछते थे. जाहिर है कल तक जो साथ थे आज वो अचानक दुनिया को अलवि’दा कह गए. लोग कल के सदमे से बाहर भी नहीं निकल पाए थे कि सबके चहिते ऋषि कपूर ने साद’गी से सभी को अलवि’दा कह दिया.