इरफ़ान के बाद अचानक ऋषि कपूर के निधन से पीएम मोदी हो गए दुखी, ट्वीट कर कहा…

2030

कह गए दुनिया को अलविदा. अपने परिवार, फैंस और दुनिया को ग़म’गीन कर गए ऋषि कपूर. किसे पता था वो अस्पताल जायेगे पर लौट के फिर कभी वापस ही नहीं आएंगे. उनकी कमी बॉलीवुड जगत में कभी पूरी नहीं की जा सकती. ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता और बेहतरीन इंसान जब चला जाता है दुनिया से तो अपने पीछे सिर्फ नाम और यादें ही छोड़ जाता है. कुछ यही हुआ है. ऋषि कपूर सबको अलविदा कह गए और यादें छोड़ गए. जो हमेशा उनके फैंस के दिल में जिं’दा रहेंगी.

ऋषि कपूर के निधन पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर श्र’द्धांजलि दी. पीएम ने लिखा कि ऋषि कपूर एक जिंदा’दिल इंसान थे, जो टै’लेंट से भरपूर थे. मैं उनके साथ हमारी बातचीत को हमेशा याद रखूंगा, फिर चाहे वो सोशल मीडिया पर ही क्यों ना हो. वो भारत की प्रग’ति के लिए हमेशा सोचते थे. उनके जाने से बहुत बड़ा स’दमा लगा है. ऊं शांति.

जाहिर है आज ऋषि कपूर के चले जाने का ग’म सभी को है और उनको भूल पाना लोगो के लिए मु’श्किल है. किस तरीके से वो फिल्मों में अपनी अदाकारी से किरदार में जा’न डालते थे. जिंदगी को खुशी से जी’ते थे. और जब भी किसी से मिलते थे तो उनके स्व’भाव में एक अलग ही झलक मिलती थी जो लोगो ओ उनकी तरफ आक’र्षित करती थी. सभी के ऋषि कपूर जैसे महान अभिनेता का निध’न हो जाना किसी स’दमे से कम नहीं है. वही उनके परिवार के लिए यह एक मु’श्किल व’क्त है.