बर्फीली वादियों में गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते नज़र आये ऋषभ पन्त, तस्वीरें वायरल

6262

टीम इंडिया में इन दिनों प्यार का मौसम चल रहा है. क्रिसमस और नए साल पर टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने अपने लव पार्टनर के साथ छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं. हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की सगाई की तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर विकेट कीपर ऋषभ पन्त और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हो रही है.

नए साल पर ऋषभ पन्त अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ बर्फीली वादियों में मस्ती और रोमांस के मूड में नज़र आये. 22 साल के ऋषभ पन्त ने इन्स्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया- ‘जब मैं आपके साथ होता हूँ काफी अच्छा लगता है.’ ईशा ने भी अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी और ऋषभ की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ‘ये पांचवां साल है..’

ईशा नेगी दिल्ली में इंटीरियर डिजायनर हैं. उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. दोनों लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले वर्ष भी क्रिसमस के अवसर पर दोनों में अपनी तस्वीरें शेयर की थी और अपने प्यार का इज़हार किया था.

अभी हाल ही में हार्दिक पांड्या ने ओनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक के साथ सगाई की है और उन दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. लगता है कि अब ऋषभ पन्त की बारी है.