रिंकू शर्मा ह’त्याकां’ड: क्रा’इम ब्रां’च को मिलीं मामलें मे बड़ी सफ़लता, CCTV फुटेज की मदद से 4 और आ’रोपी पुलिस की गि’रफ्त में

दिल्ली के मगोलपूरी में एक युवक की नि’र्मम ह’त्या की वार’दात सामने आने के बाद इलाके में हलचल मच गयी है. तो दूसरी तरफ इस मसले पर राजनीति भी काफी ज्यादा गरमा गयी है. वही मृ’त’क के परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया है. जानकारी के लिए बता दें कि इस वार’दात के सामने आने के बाद मंगोलपुरी इलाके में साम्प्र’दायिक तना’व पैदा हो गया है और इसी वजह से आसपास पुलिस फो’र्स को लगाया गया है. बता दें कि मृ’तक का नाम रिंकू शर्मा है और ह’मला’वरों में दानिश, इस्लाम, मेहताब, जाहिद का नाम प्रमुखता से आ रहा है.

वही इस मामले की जांच को क्रा’इम ब्रां’च को सौं’पा गया था. जिसके बाद इस मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि क्राइ’म ब्रां’च की टीम ने 4 और आरो’पियों को गिर’फ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं इन आरो’पियों की पहचान गवा’हों के ब’यान और CCTV फुटेज के आधार पर की गई है. पता हो की इस मामले में 5 आरो’पियों को पहले ही गिर’फ्तार किया जा चुका है. वही क्राइ’म ब्रां’च ने जिन 4 आरो’पियों को गिर’फ्तार किया है.

उनकी पहचान दीन मोहम्मद पुत्र सलाहुद्दीन, मंगोलपुरी, दिलशान उर्फ आफताब पुत्र दीन मोहम्मद, मंगोलपुरी, फैयाज उर्फ सादरी पुत्र मोहम्मद कमरे आलम, मंगोलपुरी और फैजान उर्फ निराले पुत्र मोहम्मद कमरे आलम मंगोलपुरी के रूप में हुई है. बता दें कि इन आरो’पियों में दीन मोहम्मद की उम्र 40 साल और बाकी के आरो’पियों की उम्र 21-22 साल है. जाहिर है रिंकू शर्मा की नि’र्म’म ह’त्या के बाद से ही इलाके में तना’व बना हुआ है. वही इस के बाद एक आरो’पियों को गिर’फ्तार करने में पुलिस सफल हो रही है.


Related Articles