अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली से मुंबई नहीं पहुँच पायी बेटी रिद्धिमा ने पिता ऋषि कपूर के लिए दिया ये भावुक सन्देश

3769

सदाबहार सुपरस्टार ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी अं’तिम यात्रा की तैयारियां शुरू हो चुकी है. मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाना है. पुलिस प्रशासन ने 15 लोगों को अं’तिम सं’स्कार में शामिल होने की अनुमति दी है. लोगों का चंदनवाड़ी श्म’शान घा’ट पहुंचना शुरू हो गया है. अभिषेक बच्चन, अनिल अम्बानी जैसी शख्सियत उनके अं’तिम सं’स्कार में शामिल होने के लिए पहुँच गए हैं. लेकिन सबकी नज़रें बेटी रिद्धिमा कपूर का रास्ता निहार रही हैं. दिल्ली में रहने वाली रिद्धिमा को मुंबई जाने के लिए रोड पास दिल्ली पुलिस ने जारी किया है. लेकिन सड़क मार्ग से इतनी जल्दी पहुंचना नामुमकिन है क्योंकि 4 बजे ही ऋषि कपूर का अं’तिम सं’स्कार होना है.

दिली से मुंबई पहुँचने में हो रही देरी से रिद्धिमा बेचैन हैं. ऐसे वक़्त में उन्हें अपने परिवार के साथ होना था लेकिन लॉकडाउन के कारण वो दूर फंसी है. पिता के आखिरी दर्शन के लिए बेचैन रिद्धिमा ने एक बेहद इमोशनल मैसेज लिखा. उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपने पिता के लिए लिखा, ‘पापा मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे ताकतवर योद्धा. मैं आपको हर दिन याद करूंगी. मैं रोज आपकी फेस टाइम कॉल्स को मिस करूंगी. हम फिर दोबारा मिलेंगे पापा. आई लव यू. आपकी मुश्क.’ इस सन्देश के साथ उन्होंने अपनी और अपने पिता की एक प्यारी ही तस्वीर भी पोस्ट की.

दिल्ली पुलिस ने रिद्धिमा और उनके परिवार के लिए 5 पास जारी किये हैं. ये पास सड़क मार्ग के लिए है. लेकिन दिल्ली पुलिस ने ये भी कहा है कि अगर वो चार्टर्ड प्लेन से जाना चाहे तो वो अपनी व्यवस्था कर के जा सकती हैं. सड़क पास से उन्हें एयरपोर्ट तक जाने में परेशानी नहीं होगी. हालाँकि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि रिद्धिमा कैसे जा पाएंगी मुंबई.