जेल में बंद रिया चक्रवती को बड़ा झटका, अब इस दिन तक रहना पड़ सकता है जेल में

144

सुशांत सिंह ड्र’ग्स मामले में रिया चक्रवती की मु’श्किलें बढ़’ती जा रही हैं. NC’B ने इस मामले में जां’च के दौरान कई बार रिया चक्रवती से पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें जेल भे’ज दिया गया था. जे’ल में बंद रिया चक्रवती को लेकर एक और बड़ी ख़बर आ रही है, जिसे जानने के बाद उन्हें ब’ड़ा झट’का लग सकता है.

जानकारी के लिए बता दें ड्र’ग्स मामले में रिया को अभी और जे’ल में रहना पड़ेगा. स्पेशल ND’PS को’र्ट ने रिया की न्यायि’क हि’रासत की अ’वधि 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है. अब उन्हें 6 अक्टूबर तक जे’ल में ही र’हना प’ड़ सकता है.

वहीं रिया और उनके भाई शौविक ने बॉम्बे हाईको’र्ट का भी दर’वाजा ख’टखटाया है, जहां 23 सितंबर को सुनवाई होनी है. रिया को इस मामले में 14 दिन की न्या’यिक हि’रासत में जे’ल भेज दिया गया था, अब आज उसका आखिरी दिन था. रिया इस समय मुंबई की भा’यखला जे’ल में बंद हैं.

गौरतलब है कि नार’कोटिक्स ब्यू’रो ने ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद 8 सितंबर को रिया से पूछताछ के बाद उन्हें जे’ल भेजा था. अब अगर रिया इस मामले में दो’षी पाई जाती हैं तो उन्हें 10 सा’ल तक की स’जा हो सकती है. वहीं रिया चक्रवती की ज’मानत या’चिका अब तक दो बार ठु’करा दी जा चुकी है.