पहली बार कैमरे के सामने आ कर रिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा -‘क़ानून पर पूरा भरोसा’ लेकिन लोगों ने सुनाई खरीखोटी

1611

सुशांत सिंह राजपूत मामले में गंभीर आरोप झेल रही मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पहली बार कैमरे के सामने आई और अपनी चुप्पी तोड़ी. रिया ने कहा कि उन्हें क़ानून पर पूरा भरोसा है. दरअसल रिया ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में सफ़ेद पोशाक पहने रिया ने कहा ‘न्याय व्यवस्था पर उन्हें विश्वास है. मामला कोर्ट में है इसलिए वह चुप है. सच के सामने आने का पूरा भरोसा है.’ सत्यमेव जयते कहते हुए उन्होंने वीडियो को ख़त्म किया. रिया का ये वीडियो वायरल तो खूब हो रहा लेकिन लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

रिया के इस वीडियो को लोग उनकी नौटंकी बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि सफ़ेद कपड़े पहन कर और बिना मेकअप आँखे गीली करके वो विक्टिम बनने की कोशिश कर रही है जबकि गुनाहगार वही है. जब से सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाया है और उन्हें अपने बेटे की मौ’त का जिम्मेदार बताया है तबसे रिया गायब थीं. रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है कि निष्पक्ष जांच के लिए मामले को बिहार पुलिस से लेकर मुंबई पुलिस को सौंपा जाए. जबकि इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस की जांच ही सवालों के घेरे में है.

बिहार पुलिस के मामले को अपने हाथों में लेते ही इस पूरे मामले में कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. रिया पर कई आरोप लग रहे हैं. बताया जा रहा है कि रिया ने सुशांत को बस पैसों के लिए इस्तेमाल किया. हालाँकि रिया ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए सुशांत के पिता पर ही आरोप लगाया है कि वो अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर उन्हें (रिया को) फंसाना चाहते हैं.