सुशांत की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं यहाँ लिख रही हूँ यही मेरा बयान है, क्योंकि हो सकता है ये सुशांत की तरह मेरा भी…

1153

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद नेपो’टिज्म को लेकर बह’स तेज़ हो गयी है. जिसके बद अब इस मामले में एक और नया मो’ड़ आया है. जिसने पूरे मामले को उल’झा के रख दिया है. दरअसल सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ऊपर आरो’प लगाये है साथ ही उनकी गिर’फ्तारी की मांग की है. जिसके बाद रिया ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिस पर अब सुशांत की दोस्त क्रिस्सन बैरेटो ने वीडियो पर रिऐ’क्ट किया है.

सुशांत की दोस्त क्रिस्सन बैरेटो ने लिखा है कि रिया ने कैसे सुशांत को उनके दोस्तों से अलग कर दिया. उन्होंने लिखा कि जबसे उन्होंने इस महिला से डे’टिंग करना शुरू किया था.  उन्हें हम सबके ट’च में नहीं रहने दिया गया.  उनके सारे दोस्त.  उनके नंबर बदल दिए गए और हम सबको ये पता है. हमने उन तक पहुंचने की कोशिश की पर नहीं पहुंच सके. उनके पिता का स्टेटमेंट है कि इसने उन्हें परिवार से बात नहीं करने दी. रिया चक्रवर्ती सच सामने आएगा, हम इस बात का ध्यान रखेंगे. सत्य’मेव जयते तुम्हारे लिए भी.

इसके अलावा उन्होंने एक और कमेंट में लिखा कि मैं यहां यह बात रख रही हूं कि हो सकता है कि ये लोग मेरे साथ कुछ करने की कोशिश करें, सुना है यह का’ला जा’दू व’गैरह करती है. मैं खुद को कभी नहीं मारूंगी. यह मेरा ऑफि’शल स्टे’टमेंट है, हो सकता है जैसे इन लोगों ने सुशांत को मा’रा, ये मुझे भी मा’र दें.

जाहिर है मामला काफी ज्यादा उ’लझता ही जा रहा है वही जिस तरीके से इस मामले में बातें सामने आ रही है उसके हिसाब से लोगो का श’क रिया पर और गहरा होता जा रहा है. और इसी वजह से अब इस मामले में सीबीआई जाँच की मांग की जा रही है.