केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साधा राहुल गाँधी पर नि’शाना कहा ‘नरेंद्र मोदी के भारत को कोई भी आंख नहीं दिखा सकता’

956

जब से देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन का सि’लसिला शुरू हुआ है. तभी से विपक्षी पार्टियों द्वारा बीजेपी सरकार पर नि’शाना सा’धा जा रहा है. जिसमें ख़ास तौर पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक राहुल गाँधी काफी बार बीजेपी और PM नरेन्द्र मोदी पर आरो’प लगाते आये है. ऐसे में अब बीजेपी की तरफ से विपक्षी पार्टी और राहुल गाँधी को करारा जवाब दिया गया है.

दरअसल केंद्रीय मंत्री और सीनियर बीजेपी लीडर रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के आरो’प का करारा जवाब देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के भारत को कोई भी आंख नहीं दिखा सकता. साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता पर कोरोना के खि’लाफ देश की ल’ड़ाई को कमजोर करने और राजनीतिक फायदे के लिए देश के गु’मराह करने का आरो’प लगाया. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि भारत में बाकी 15 देशों के मुकाबले कम मौ’ते हुई है. जबकि अन्य देशों में यही आंकड़ा लाखों पार कर गया है.

इसके अलावा भारत में रिकवरी रेट भी बाकी देशों के मुकाबले ज्यादा बेहतर है. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर निशा’ना सा’धते हुए कहा कि उन्होंने भारत के संक’ल्प को 5 तरीकों से असफल बनाने की कोशिश की है.जिसमें पहला- नकारात्म’कता फैलाना. दूसरा- सं’कट के समय राष्ट्र के खि’लाफ काम करना. तीसरा- झू’ठा श्रे’य लेना. चौथा-  कहते कुछ और हैं करते कुछ और हैं. पाँचवा-  गलत तथ्यों और झू’ठी खबरें फैलाना. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भीलवाड़ा मॉडल का झू’ठा श्रे’य लेने  की भी कोशिश की है.

जाहिर है केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गाँधी के हर लगाए गए आरो’प का बखू’बी से जवाब दिया है. दरअसल भारत में एक तरफ कोरोना अपना क’हर बरसा रहा है. दूसरी तरफ पाक और चीन भी मिल कर भारत के लिए मुसी’बते खड़ी करने की लगातार कोशिश कर रहे है. जिसकी वजह से स्थिति थोड़ी ज्यादा ख़रा’ब बनी हुई है.