राहुल गाँधी पर रवि किशन ने ट्वीट कर क’सा तं’ज, कहा “सदी की सबसे ख़राब…”

320

इन दिनों हा’थरस कां’ड को लेकर जहाँ एक तरफ पूरी इन्सा’नियत शर्म’सार हुई है. वही कुछ नेता इस मामले पर अपनी रा’जनीतिक रो’टियां सेकने में लगे हुए है. जिसकी वजह से अब ये मामला काफी जयादा राजनी’तिक तू’ल पकड़’ता जा रहा है. दरअसल उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई घट’ना से जहाँ एक तरफ देश के लोगो में गु’स्सा है वही विप’क्ष इस पर भी अपनी राजनी’ति करने में लगा हुआ है.

वही इसी सब के बीच में कल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यूपी के हाथरस में हुए गैं’गरेप कां’ड के पीड़ि’त परिवार से मिलने जा रहे थे. तभी इस दौरान ग्रेटर नोएडा में उन्हें रोक दिया गया और इस दौरान हुई ध’क्का-मु’क्की के दौरान राहुल गांधी नीचे गि’र गए थे. जिसके बाद इस मामले में उन्होंने यूपी पुलिस पर ध’क्का देने का आ’रोप लगाया था. वहीं अब उनकी नीचे गि’रने की तस्वीर और वीडियो सो’शल मी’डिया पर खू’ब वायर’ल हो रहा है.

जिस पर गोरखपुर से सांसद और बीजेपी नेता रवि किशन ने राहुल गाँधी पर निशा’ना सा’धा है रवि किशन ने राहुल गांधी की तस्वीर अपने ट्विटर हैं’डल पर शे’यर करते हुए लिखा कि ‘इस सदी की सबसे बु’री ऐक्टिं’ग गि’रने की’ जाहिर है इससे पहले भी कई मामले में रवि किशन अपनी बात बे’बा’की से रखते हुए आये है और इसी वजह से आज उन्होंने एक बार फिर से राहुल गाँधी पर ह’मला बोला है.