संसद में जया और रवि के बीच मचा घ’मा’सान, रवि किशन बोले “मैं खुद की थाली में…”

317

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को आज भले ही 3 महीने का समय हो गया है. लेकिन अभी तक इस मामले की गु’त्थी नहीं सु’लझ पायी है. वही इस मामले में ड्र’ग का एं’गल सामने आने के बाद NCB ने अपनी जां’च को भी ते’ज़ कर दिया है. जिसके बाद अब ये मा’मला काफी ज्या’दा ग’रमा चुका है. वही भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्र’ग ट्रै’फि’किं’ग के म’सले को उठाया और केंद्र सरकार से बड़े स्त’र पर जांच करने की अपी’ल थी.

जिस पर जया बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना ही प’लट’वार करते हुए कहा था कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छे’द करते हैं. जिस पर अब रवि किशन ने हम’ला बोला है उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगा कि मैंने जो कहा जया जी उसका स’म’र्थन करेंगी. इंड’स्ट्री में हर कोई ड्र’ग्स नहीं लेता लेकिन कुछ लोग दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इं’ड’स्ट्री को त’बाह करने के प्ला’न का हि’स्सा हैं.’ साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘मैं खुद की बनाई थाली मैं छे’द नहीं करता. बॉलि’वुड के ड्र’ग्स ने’क्स’स की बात कही थी. जया बच्चन के बया’न से हैरा’न हूं.’

जाहिर है ड्र’ग मा’मले में NCB ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के साथ कई और लोगो को भी गिर’फ्ता’र किया है. साथ ही अबतक कई ड्र’ग्स पेड’लर को भी NCB ने अपनी हिरा’सत में लिया है. इसके अलावा NCB की जांच इस मा’मले में और भी तेज़ हो गयी है. ताकि और भी बड़े कने’क्श’न का पता चल सके. वही कंगना रनौत ने भी जया बच्चन के बया’न पर ह’म’ला बोला है.