Deepika ने खोले Ranveer Singh के कई घरेलू राज

624

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह और उनकी धर्मपत्नी दीपिका पादुकोण, हमेशा से ही अपने रिलेशन और बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। ये सिलसिला शादी के बाद भी नहीं थमा है। शादी के बाद से ही ये पावर कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बातें करता दिखाई देता है। हाल ही में फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स में शामिल हुई दीपिका ने रणवीर के सामने ही उनकी पर्सनल लाइफ और लाइफस्टाइल को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. उनके ये वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. स्टेदीपिका से उनके पति रणवीर सिंह के ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में पूछा गया. इस पर दीपिका ने बताया कि रणवीर बाथरूम में काफी देर तक शावर लेते हैं. इतना ही नहीं टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं और तैयार होने में मुझसे भी ज्यादा वक्त लगाते हैं.

टॉयलेट और बाथरूम के दीपिका ने रणवीर के बेडरूम सीक्रेट्स भी शेयर किए. दीपिका ने आगे कहा कि वह बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं… इस पर ऑडियंस हंसने लगी. दीपिका ने खुद को करेक्ट करते हुए कहा, “मैंने कहा बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं.”
आपको बता दें कि दीपिका को फेमिना वुमन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है. वहीं, इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका ने रणवीर सिंह के कपड़ों को लेकर भी बात की. दीपिका ने बताया कि जब भी रणवीर कहीं जाने के लिए कपड़े सिलेक्ट करते हैं तो पहले वो दीपिका को दिखाते हैं और पूछते है कि बेबी इनमे से कौन सा पहनूं.दीपिका ने कहा कि मेरे अप्रूव करने के बाद ही वह उन कपड़ों को पहनते हैं. इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका रणवीर के आउटफिट की बात करें तो दीपिका ने ब्‍लैक डीप क्‍लीवेज गाउन पहन रखा था. वहीं, रणवीर अपने चिर-परिचित अंदाज कलर फुल सूट में नजर आए थे.इस अवॉर्ड नाइट में दीपिका पादुकोण फोटोशॉप के टाइम पैपराजी को पोज दे रही थी. और रणवीर सिंह उनके सामने खड़े उन्हें एकटक देखे जा रहे थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छप्पाक में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह एसिड अटैक विक्टिम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं.

वहीं, इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी अहम रोल में हैं.दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपनी नयी मुकाम खुद से हासिल किया है और लगभग हर फिल्म में वो अपने धमाकेदार अभिनय से लोगों को चौंका देती है। हाल ही में उनको एक और अवार्ड फंक्शन में देखा गया था। लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 अवॉर्ड फंक्शन में. यहाँ दीपिका वाइट साड़ी में बेहद खुबसूरत नज़र आरही थी . यहां पर बात करते हुए उन्होने राजनीति के विषय को लेकर भी चर्चा की। राजनीति पे उनकी बातें हैरान करने वाली थी। उनका कहना था कि वो पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा खास जानकारी नहीं रखती हैं लेकिन उनको पसंद है।भविष्य में पॉलिटिक्स ज्वाइन करने को लेकर भी उन्होने काफी कुछ साफ कर दिया है। दीपिका पादुकोण का कहना है कि..सच कहें तो राजनीति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन मुझे मौका मिला तो मैं स्वच्छ भारत का मिनिस्टर बनना पसंद करुंगी। मुझे सफाई करना काफी जयादा पसंद हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया और बताया कि जब मैं छोटी थी तो सभी मुझे रहने के लिए बुलाते थे और मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं..लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे केवल इसलिए बुलाते थे ताकि मैं उनके बेडरूम और अलमारी को साफ कर सकूं। मैं जब भी घर पर होती हूं तो सफाई करती रहती हूं. कोई बात नही दीपिका मैडम आपको सफाई पसन्द है तो कभी हमारे यहाँ भी पधारिये। फिलहाल हम दीपिका को उनके आने वाले फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं देते है। आप खूब तरक्की करे और ऐसे ही लाइफ में खुश रहें।