रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद पहली बार कटरीना का झलका दर्द

624

bollywood में ब्रेकअप and patchup कोई बड़ी बात नहीं है … क्योंकि वहाँ प्यार हर मोड़ पर जवा होता है तो हर मोड़ पर टूटता भी है….लेकिन कुछ ऐसे रिश्ते भी हुए है जो ज़िन्दगी भर के लिए एक दूसरे के हो कर रह गए … और कुछ ऐसे जिनके जीवन में प्यार तो कई बार आया लेकिन उसको सम्भाल नहीं पाए… इसी लिस्ट जो एक नाम शामिल है रणवीर कपूर ..

यू तो रणवीर कपूर की love लाइफ किसी से छिपी नहीं है… इनके ज़िन्दगी में काफी लडकियां आई … कुछ bollywood से तो कुछ bollywood के बहार से….इनमे से सबसे पोपुलर अफेयर रहा है दीपिका के साथ और फिर कटरीना के साथ रहा है…

हाल ही में फिल्म फेयर अवार्ड शो में जब अलिया को फिल्म राज़ी के लिए अवार्ड मिला तो अलिया ने सबको धन्यवाद कहा और रणबीर को भी specially थैंक्यू कहा और साथ यह भी बोला की “थैंक यू मेरे someone स्पेशल मेरा साथ निभाने के लिए .. हर वक्त मेरे चेहरे पर स्माइल लेन के लिए .. i love u..” जी हाँ कुछ यही बातें बड़े प्यारे अंदाज़ में कह गई थी आलिया… पुरी अवार्ड शो में सबके चेहरे पर AAAAAAAAWWWWWWWWWW का रिएक्शन था .मतलब की सबके चेहरे पर एक प्यार भड़ी स्माइल थी … कहा जा रहा है इन दिनों की आलिया बेहद करीब आ गई है रणबीर के….साथ साथ उनके faimly whtsapp group me शामिल हो गई हैं…..और उनके पेरेंट्स के करीब भी आ गई हैं …

वहीँ यह सब देख कर कटरीना का दिल भर आया है… दरअसल कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड के काफी चर्चित लव कपल्स में गिनी जाती थी, लेकिन अचानक दोनों ने दूरी बना. लेकिन ब्रेकअप के बाद अब पहली बार कैटरीना ने इस बारे में बात की है… यह तो सभी जानते हैं कि इस अलगाव के बाद कैटरीना काफी टूट गई थीं. लेकिन इस जोड़ी में से दोनों ही मीडिया के सामने अपनी दूरी को लेकर कुछ भी कहने से बचते नजर आए.. वहीं अब ब्रेकअप के बाद अब पहली बार कैटरीना ने इस बारे में बात की है. …..
ऐसा नहीं कि रणबीर से पहले कैटरीना का कभी ब्रेकअप नहीं हुआ था……. क्योंकि इस रिलेशनशिप के ठीक पहले वह सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन इस दौरान उनके साथ रणबीर थे और उन्हें इस ब्रेकअप में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई. लेकिन जब रणबीर से कैटरीना का रिश्ता टूटा तो कैटरीना जैसे खुद ही टूट गई थीं.

जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दौरान खुमार चढ़ा रणबीर और कैटरीना का प्यार इस फिल्म के रिलीज होने तक खत्म हो चुका था. इतने साल बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कैटरीना ने बताया कैसे वह इस सदमे से बाहर निकल सकीं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार कैटरीना ने कहा, ‘नए पायदान पर जाने के लिए पिछला पायदान छोड़ना होता है.. इस रिश्ते के खत्म होने में जो भी कुछ वजह है उसमें मैं अपने हिस्से की जिम्मेदारी ले सकती हूं कि मेरी तरफ से क्या कमी रह गई…. लेकिन दूसरे इंसान की जिम्मेदारी मैं नहीं ले सकती.’…….
कैटरीना ने आगे कहा, ‘जब मैं अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही थी, तब मेरी मां ने मुझे समझाया और बताया कि जो मेरे साथ हो रहा है, वो दुनिया की कई सारी लड़कियों के साथ हो रहा है. इस तरह के दुख सहने वाली मैं अकेली नहीं हूं. इसके बाद मुझे थोड़ी तसल्ली मिली और मैं जिंदगी में आगे बढ़ने लगी.’…….
तो किसी ने सच ही कहा है कि दुनिया में मां से बड़ा सहारा होती है….. कैटरीना की डूबती नैया को भी मां का ही सहारा मिला….और अब कटरीना सलमान खान के साथ उनके नई फिल्म में नज़र आने वाली हैं…..