ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली पर आई एक और मुसीबत

2760

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल को तबलीगी जमात और डॉक्टरों पर पत्थरबाजी करने वालों पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. ट्विटर ने अकाउंट तो सस्पेंड कर दी दिया. अब रंगोली पर एक और मुसीबत आ गई है. रंगोली अब अपनी टिप्पणी के लिए कानूनी पचड़ों में फंस गई है. रंगोली चंदेल के खिलाफ अब पुलिस कम्प्लेन दर्ज हो गई है.

एक वकील अली कासिफ खान ने अम्बोली पुलिस स्टेशन में रंगोली के खिलाफ लिखित रूप में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने अपनी इस शिकायत में कहा है कि रंगोली ने सस्ती पब्लिसिटी के लिए इस स्तर तक गिर गई हैं. शिकायत में कहा गया है कि एक तरफ जहां दुनिया अभी कोरोना की महामारी की वजह से इतना कुछ झेल रही है, वहीं रंगोली अपने लिए सस्ती पब्लिसिटी पाने में लगी हैं और इन परिस्थितियों से अनावश्यक फायदे बटोरने में व्यस्त हैं. शिकायत में कहा गया है कि उनके द्वेषपूर्ण भावनाओं वाले पोस्ट के निशाने पर केवल एक समुदाय होता है.

दरअसल रंगोली चंदेल ने बीते दिनों मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हमले की खबर सामें आने के बाद एक टिपण्णी की थी. जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था और ट्विटर ने रंगोली के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया. रंगोली के खिलाफ ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कराने की मुहीम फिल्म अभिनेता ऋतिक रौशन की पूर्व पत्नी सुजैन खाना की बहन फराह खान ने रंगोली की गिरफ्तारी की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि रंगोली चंदेल ने उनके ऊपर पर्सनल अटैक किया, जो ठीक नहीं है. वह ऐ’सिड अ’टैक की विक्टिम हैं, उन्होंने बहुत दर्द सहा है, उन्हें नफरत नहीं प्यार बांटना चाहिए.

हालाँकि रंगोली का अकाउंट सस्पेंड होने के बाद भी तबलीगी जमात का मामला ख़त्म नहीं हुआ है और ट्विटर दो गुटों में बंटा हुआ है. आज वामपंथी गैंग ने पहलवान बबीता फोगाट के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कराने की भी मांग शुरू कर दी.