रंगोली चंदेल की फिर ट्विटर पर हुई वापसी,आते ही तब्ली’गी जमा’त पर साधा निशा’ना

338

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहेन रंगोली चंदेल के ट्विटर अकाउंट को अप्रैल से बंद कर दिया गया था. जिसको लेकर रंगोली चंदेल ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. लेकिन इसी बीच एक अकाउंट दिखा है ट्विटर पर जिसपर रंगोली की फोटो लगी हैं लेकिन उस अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं हैं.

एक अनऑफिशियल ट्विटर अकाउंट जिसकी पहचान ‘एट द रेट किलबिलब्राइड’ के रूप में हुई है और उस अकाउंट का मालिक “रंगोली चंदेल , प्रबंधक और अभिनेता के प्रवक्ता, फिल्म निर्माता कंगना रनौत के साथ-साथ मदर, वाइफ एंटरप्रेन्योर” है. उसने तब्ली’गी जमा’त पर कई टिप्पणियां की हैं. तब्ली’गी जमा’त को लेकर कहा था कि ‘तब्ली’गी जमा’त एक मुस्लिम समूह था, जिस पर कुछ समय पहले तक कोविड-19 के फैलाने को लेकर आ’रोप लगाया गया था और तब्ली’गी के लोगों ने धार्मिक बैठक के आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग के मानदं’डों का पालन नहीं किया था.

जो अकाउंट आज मिला हैं उस पर डिस्प्ले पिक्चर में रंगोली का फोटो है. लेकिन कोई ब्लू टिक नहीं है. इससे अकाउंट से एक ट्वीट लिखा गया है, “भारत से क्या घर से बाहर ना निकले ऐसे बै’न लगाओ इन तब्ली’गी जमा’त वालों पर गटर के कीडों से भी गं’दे हैं. जो पुलिस और डॉक्टर पर थूकते हैं. जो उनकी मदद कर रहे और वैसे भी अगर ये ना होते तो आज इंडिया में मरीज बहुत कम होते.”इस अकाउंट के ट्विटर पर आते ही तब्लीगी जमात को लेकर एक और ट्वीट किया गया हैं. वैसे बात तो सही है देश में कोरोना वायरस को तब्लीगी जमा’त ने काफी फैलाया है. जिसकी वजह से आज देश में कोरोना मरीजों की संख्या 2 लाख के पार पहुँच चुकी हैं.