लॉकडाउन के दौरान गेंहू मंडी में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला साफ़ दिखे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाते हुए

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हो रहा है तो वहीँ मरीजों के ठीक होने का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. भारत में अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 20 हजार के पार पहुँच गयी है. जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारें इससे बचने के लिए लगातार बड़े कदम उठा रही हैं जिससे अन्य लोगों को इससे बचाया जा सके.

जानकारी के लिए बता दें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद लोगों से अपील कर चुके हैं कि वह आसपास के लोगों से संपर्क न साधें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें. पीएम मोदी के इस आग्रह के बाद भी विपक्षी दलों के नेता लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को आरोप लगाया है कि हरियाणा में गेंहू की खरीद सिर्फ कागजों पर हो रही है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 90 प्रतिशत मीडिया बंद है. सरकार पर निशाना साधने के चलते वह बुधवार को उचाना की पुरानी मंडी में गेंहू की खरीद का जायजा लेने पहुंचे लेकिन इस दौरान उन्होंने सरकार के नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार धज्जियाँ उड़ाई. मंडी में सुरजेवाला सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार करते हुए अपने समर्थकों के साथ मंडी में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए अपने चेहरे से मास्क भी हटा लिया.

गौरतलब है कि तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला किस तरह नियमों की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं. इतना ही नही उनके समर्थक भी उनका अनुपालन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह सरकार पर कई मुद्दों को लेकर निशाना साधते हुए नजर आये लेकिन उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखकर अपना भाषण देना था जोकि उन्होंने नही दिया.