बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “रामविलास पासवान की त’बियत ख’राब होने के का’रण सीट बं’टवारें में हो रही दे’री”

52

बिहार में विधानसभा चुनावो को लेकर तैयारि’यां शुरू हो चुकी है और सभी पार्टियां भी मैदान में उतर गयी है. वही नेताओं के द’ल ब’दल का कार्य भी शुरू हो गया है. वही दूसरी तरफ सीट शे’यरिंग को लेकर संश’य बना हुआ है. दरअसल NDA के दो दल जनता यूना’ईटेड और LJP के बीच सीट शेय’रिंग को लेकर अभी तक घमा’सान थ’मा नहीं है और इसी वजह से सीट शेय’रिंग के ऐला’न में भी देरी हो रही है.

वही दूसरी तरफ बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने माना कि एलजेपी के पूर्व अध्य’क्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबि’यत खरा’ब होने के कारण कुछ दि’क्कतें हो रही हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अगर पासवान जी स्व’स्थ रहते तो, कब का यह सम’झौता हो चुका होता, लेकिन उनकी अस्व’स्थता के का’रण कुछ दि’क्क’तें हो रही हैं.” उन्होंने हा’लांकि यह भी कहा कि, “राजग पूरी तौर पर एक है और जल्द ही ती’नों द’ल की एक साथ घो’षणा की जाएगी.”

जाहिर है भाजपा और NDA में सीट शेय’रिंग को लेकर दो दिन से लगातार बैठके हो रही है और इसी वजह से दोनों अभी तक सीट शे’यरिंग को लेकर कई फै’सला सामने नहीं आ पाया है. वही दूसरी तरफ बिहार में जैसे जैसे चुनाव का समय न’जदीक आ रहा है. वैसे ही सभी राज’नीति’क द’लों ने चुना’वी मैदान में एक दूसरे से बेह’तर होने की भी जं’ग छे’ड़ दी है.