राम गोपाल वर्मा का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उनपर लगाया जुर्माना

1856

कुछ सालों से फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा खबरों से बिल्कुल गायब से हो गये थे. लेकिन उन्होंने एक बार फिर से खबरों में वापसी कर ली है, लेकिन इस बार किसी फिल्म के कारण नहीं बल्कि बाइक पर ट्रिपलिंग करने के कारण, ट्रैफिक रूल तोड़ने की वजह से वो बेहद मुश्किल में फंस गए हैं.

राम गोपाल वर्मा ने ना केवल ट्रैफिक नियम तोड़े बल्कि इसका वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो शनिवार को हैदराबाद में बनाया गया था. वीडियो में राम गोपाल वर्मा साउथ के डायरेक्टर अजय भूपति और अगस्त्य के साथ एक बाइक पर सवार होकर जाते हुए दिख रहे थे. रिपोर्ट्स की माने तो ये तीनों मूसापेट के एक थिएटर में तेलुगु फिल्म ‘i smart shankar’ देखने जा रहे थे.

थिएटर जाने के लिए राम गोपाल वर्मा ने बाइक की सवारी चुनी, लेकिन गड़बड़ की बात ये थी कि इस दो पहिया वाहन पर तीन लोग सवार थे. साथ ही किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. हद तो तब हो गयी जब राम गोपाल वर्मा ने अपनी ये हरकत खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. राम गोपाल वर्मा ने लिखा,

इस लुक में पॉकेटमार लग रहा हूं. मैं श्री रामुलू थिएटर में ‘i smart shankar’ देखने गया.’

वो इतने पर नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘पुलिस कहां है? लगता है वह भी थिएटर के अंदर है और फिल्म देख रही है.

ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तब साइब्राबाद पुलिस ने एक इंटरेस्टिंग कमबैक ट्वीट किया. पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ट्रैफिक नियम के उल्लंघन की जानकारी देने के लिए बेहद शुक्रिया राम गोपाल वर्मा. हम उम्मीद करते हैं कि इसी जिम्मेदारी से खुद ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे. लेकिन थिएटर ही क्यों आप को ट्रैफिक पुलिस नाटक भी देखना चाहिए.

इस ट्वीट के साथ ही पुलिस ने राम गोपाल वर्मा के अलावा दो और ऐसे ही बाइक वाले वीडियो शेयर किए. जिनमे लोग ट्रैफिक नियमों का उलंघन कर रहे थे. पुलिस ने न सिर्फ ऐसा न करने का संदेश दिया बल्कि राम गोपाल वर्मा को उनके किये पर पछताने के लिए मजबूर कर दिया.