Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को फिर से आया बुखार, डॉक्टर्स ने बताया- अगर होश नहीं आया तो…

0
1751

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट आता रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक नया अपडेट सामने आया है कि राजू श्रीवास्तव को एक बार फिर से बुखार ने घेर लिया है और उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. ऐसे में डॉक्टर्स का मानना है कि जब तक राजू के ब्रेन में कोई हरकत नहीं होगी तब तक उनकी हालत को ठीक नहीं माना जाएगा.

फैंस कर रहे दुआ

आपको बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए फैंस लगातार राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट को जानते रहते हैं. इसके साथ ही उनके लिए और उनके परिवार के लिए दुआ करते रहते हैं .बता दें कि कॉमेडियन पिछले करीब एक महीने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

होश नहीं आना, चिंता का विषय

बता दें कि डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आ जाता तब तक चिंता की स्थिति बनी रहेगी इसलिए उनका होश में आना बेहद जरूरी है. वहीं, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से मिलने के लिए उनकी पत्नी शिखा को आईसीयू के अंदर जाने की डॉक्टर्स के द्वारा परमिशन दी गई थी. इसके बाद जब उनका बुखार उतरा तब बेटी अंतरा श्रीवास्तव भी उनसे मिलने के लिए आईसीयू कमरे के अंदर गई.

 

अफवाहों पर ना दें ध्यान

वहीं, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर उनके परिवार वालों ने अपील की थी कि कॉमेडियन के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान ना दें. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि फैंस सिर्फ एम्स या फिर राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल अकाउंट पर ही भरोसा करें. बताते चलें कि फैंस लगातार अपने चहेते कॉमेडियन के लिए दुआ कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.