‘सुशांत इतना बड़ा स्टार भी नहीं कि…’ कहने वाले राजदीप सरदेसाई अब रिया का PR एजेंट बन उसका इंटरव्यू ले रहे

770

सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती मनी लौन्ड्रिंग के अलावा ड्र’ग्स रैकेट में भी फंस चुकी है. नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हर तरफ रिया घिरती दिख रही है. तभी अचानक आज तक रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू टेलीकास्ट करने का ऐलान करता है. उस इंटरव्यू की झलकियाँ टीवी पर दिखाई जाती है जिसमे रिया खुद को बेचारी और विक्टिम साबित करने की पूरी कोशिश करती है. रिया का इंटरव्यू वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई लेते हैं. वो राजदीप सरदेसाई जो ये कह रहे थे कि सुशांत इत्न्हा बड़ा स्टार भी नहीं था कि उसके लिए मुंबई पुलिस पर दवाब डाला जाए. वो राजदीप सरदेसाई अब रिया चकवर्ती के PR एजेंट बन कर उसकी मासूमियत के किस्से लोगों तक पहुंचा रहे हैं. अब आज तक और राजदीप सरदेसाई लोगों के निशाने पर है.

सुशांत की बहन श्वेता ने भी आज तक को लताड़ लगाई है. ट्विटर पर #ShameOnAajTak टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग आज तक को खरीखोटी सुना रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आज तक 2 घंटे के लिए रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू ले रहा है और उस इंटरव्यू को नेशनल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने की योजना बना रहा है. अगर ऐसा होता है तो यह मेरे भाई के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर एक करारा तमाचा होगा.’

सवाल तो उठेंगे ही. पूरे मामले में जो सबसे बड़ी आरोपी है. जो बिहार पुलिस से बचती फिर रही थी. उसे एक न्यूज चैनल अपना प्रपोगैंडा चलाने के लिए अपना प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवा रहा है. सवाल तो उठेंगे ही कि जो तीन तीन डिपार्टमेंट के रडार पर है उसे नेशनल चैनल क्यों अपना प्लेटफॉर्म उपलब्ध करा रहा है?