कोरोना के बढ़ते क’हर के बीच राजस्थान सरकार ने सील किये अपने बॉर्डर

139

कोरोना का क’हर जमकर हाहा’कार मचा रहा है. जिसकी वजह से लाखों लोग इसकी चपे’ट में आ चुके है. केंद्र सरकार और प्रदेश सरकारे कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाने के लिए अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश कर रही है. लेकिन कोरोना अपने चर’म पर है.

वही राजस्थान में एक बार फिर से कोरोना वायरस अपना कह’र बरसा रहा है. जिसे देखते हुए गहलोत सरकार ने राजस्थान के बॉर्डर  को 7 दिनों के लिए को दुबारा सी’ल कर दिया है और बाहर से आने वाले वाहनों पर भी रो’क लगा दी है.  जिसके बाद बॉर्डर पर गाड़ियों की लम्बी लम्बी ला’इन्स लग गयी.

इसके अलावा राजस्थान सरकार की ओर से बॉर्डर सील करने की 7 दिन की अवधि में केवल उन्हीं को राज्य में प्रवेश दिया जाएगा जिन्हें पास जारी किए गए हैं. जिसमें मेडिकल इमरजेंसी के चलते जिला कलेक्टर पास जारी कर सकता है.

बता दें राजस्थान में कोरोना संक्रम’ण की संख्या 11,368 पहुंच चुकी  है. वही 123 नए केस आज औए सामने आये है. वही पुलिस महानिदेशक कानून व्य’वस्था एम एल लाठर ने जारी आदेश के बारे कहा कि राज्य में कोरोना वायरस संक्र’मण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर राज्य सरकार ने अंतरराज्यीय आवागमन को नि’यंत्रित करने का फैसला किया है.

जाहिर है प्रदेश में कोरोना का क’हर बढ़ता जा रहा है ऐसे में इसे काबू करने के लिए सरकार के द्वारा हर मुमकिन कोशिशे की जा रही है. जिसके चलते ये कदम उठाया गया है.