चलती ट्रे’न से TikTok वीडियो बनाते समय गिरा युवक, रेल मंत्री ने वीडियो शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

2571

केंद्रीय रेल मंत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कई बार देखा गया है कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की समस्याओं को दूर किया है साथ ही बेहतर से बेहतर सुविधा देने का काम भी किया है. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को टिकटोक बना काफी भारी पड़ गया हालाँकि उसकी जान बच गयी.

जानकारी के लिए बता दें मामला चलती ट्रेन का है, जहाँ एक युवक खड़े होकर टिक टोक वीडियो बना रहा था, इसी दौरान अचानक से उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह चलती ट्रेन से नीचे गिर पड़ता है. हालाँकि इस हादसे में वह बाल बाल बचा. केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इस शेयर करते हुए बड़ी बात कही है जिसे लोगों को समझना चाहिए.

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि चलती ट्रेन से स्टंट दिखाना बहादुरी नहीं बल्कि मूर्खता की निशानी है. आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में न डाले और रेलवे का नियमों का पालन करके सुरक्षित यात्रा का आनंद लें.

गौरतलब है कि वीडियो में आपने देखा ही होगा कैसे महज 7 सेकंड में ही इस शख्स के साथ क्या से क्या हुआ. लोगों को इस बात पर अमल करना चाहिए और ऐसी हरकतें नहीं करनी चाहिए. जिससे आपकी जान खतरे में पड़े.