भारतीय सेना को लेकर ट्वीट करके बुरे फँस गए राहुल गांधी

376

पुलवामा में सेना के जवानो पर हमला हुआ और जिसके जवाब में सरकार की तरफ से सेना को खुली छूट दे दी गई। परिणाम ये हुआ कि भारतीय एयर फोर्स ने रात के अंधेरे में पाक के अंदर घुसकर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करते हुए एक बड़ी एयर स्ट्राइक कर दी जिसमे सैकड़ो आतंकी मारे गए।
सर्जिकल स्ट्राइक पर ममता बनर्जी को छोड़कर ज्यादातर विपक्षी भारतीय सेना के साथ दिखाई दिए।राहुल गांधी ने भी सेना को सलाम करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला लेकिन इधर उन्होने वो पोस्ट डाली और उधर लोग हो गए चालू, राहुल को खूब सुनाया,जितना सुना सकते थे उतना सुनाया।

दरअसल कांग्रेस मुखिया राहुल गांधी ने 25 फरवरी को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं भारतीय वायुसेना के पायलट्स को सलाम करता हूँ।

इस पोस्ट को अपलोड हुए अभी कुछ ही सेकंड्स हुए थे लोगो ने उन्हें गरियाना शुरू कर दिया।

ऋषि बागरे ने लिखा कि लेकिन फिर भी नए फाइटर जेट्स को तब तक नही आने दिया जाएगा जब तक मेरी फैमिली तक कमीशन नही पहुँच जाता।


विकास प्रीतम कह रहे हैं कि बड़ा दिल दिखाइये राहुल जी, देश के सक्षम नेतृत्व को भी सेल्यूट कीजिये।भारतीय वायुसेना तो शुरू से सर्वश्रेष्ठ थी लेकिन कायर कांग्रेसी लीडर ने उसे खुलकर काम नही करने दिया। और आज वही कांग्रेस राफेल सौदे को अटका रही हों,वायुसेना को बधाई दे रही है।


विनोद कह रहे है कि पाकिस्तान के 2 टुकड़े भी सेना ने ही किये थे। इंदिरा गांधी खुद तलवार लेकर नही गई थी लड़ने, उसका क्रेडिट क्यो इंदिरा को दिया जाता है??


गुड्डा कर्मी कह रहे है  कि आत्मा रो रही है पर क्या करे,दिखावा तो करना ही पड़ेगा।

शिखर वशिष्ठ कह रहे है कि कुछ जानकारी आप भी करलो की ये सब हालात सिर्फ कांग्रेस ने ही पैदा किये है। शर्म आनी चहिये कांग्रेस को की उसने कारगिल पर भी पाकिस्तानी सेना को क़ब्जे करने दे दिया। पर भगवान के शुक्र से बीजेपी सत्ता में आई और अटल जी ने आतंकवादियों और पाक की सेना से कारगिल को आज़ाद करा दिया।


BABA nirmaludeen लिख रहे है  कि राहुल का ये ट्वीट इस बात का प्रमाण है कि कलेजे पे सांप लौट रहे हैं। मिराज और राफेल दोनो ही फ्रांस के विमान है। पाकिस्तान चाहता था कि राफेल डील कैंसिल हो क्योकि जब मिराज इतनी तबाही कर सकता है तो राफेल कितनी करेगा। शायद डील खराब करने के लिए ही मोदी जी पर आरोप लगा रहे थे राहुल गांधी ?


चंद्रशेखर त्रिपाठी नाम के यूजर कह रहे हैं कि पीएम फ़ोटो खींचा है है,पीएम रैली कर रहे है,पीएम धमकी दे रहे है। अरे पीएम को लड़ना नही है आदेश देना है। पप्पू जी।



कृतिका कह रही है जस्ट शट अप यानी चुप रहो।

इसके अलावा बहुत सारे कमेंट ऐसे भी रहे जिनकी खराब भाषा के चलते the chaupal उन्हें दिखाने से परहेज कर रहा है।

भाई देखो,हम तो यही कहेंगे कि ठीक है आपको राहुल गांधी से दिक्कत है,ठीक है आपको राहुल गांधी की हरकतें बच्चो वाली लगती है। ठीक है आप मोदी के फैन है। लेकिन बॉस किसी को इतना भी मत गरियाओ की अगली बार देश हित से जुड़ी पोस्ट करने से भी वो गुरेज़ करने लगे।