पीएम मोदी को चोर कहके बुरी तरह फंसे राहुल गाँधी

411

राहुल गांधी यूँ तो कांग्रेस के मुखिया है। पर इसके अलावा ये वो नाम भी है जिसको सुनते ही सोशल मीडिया पर मौजूद हर बन्दे के चेहरे पर हंसी दौड़ जाती है। अब यूँ तो राहुल ज्यादातर गंभीर ही रहते है पर फिर भी पता नही क्यो लोग उन्हें सुनके और देखके लाफिंग वाले रियेक्शन दबाकर देते है । ख़ैर छोड़ो ना ये तो पब्लिक की महिमा है वो ही जाने।
अभी हमारे हाथ राहुल गांधी का एक ट्वीट लगा जिसमे उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी को चोर बताते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री,आपको थोड़ी भी शर्म महसूस नही होती ??

आपने 30 हज़ार करोड़ चुराकर अपने मित्र अनिल को दे दिए,रफेल जेट के आने में जो देरी हो रही है उसके लिए भी आप ही ज़िम्मेदार है।राहुल गांधी यही नही रुके और उन्होंने आगे अपने उसी ट्वीट में लिखा कि आपकी वजह से वायुसेना के बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन पुराने जेट को उड़ाकर अपनी जान जोखिम में डाल रहें हैं।

अब राहुल गांधी ने तो अपना भौकाल टाइट करने के फेर में बिना फैक्ट दिए ये पोस्ट कर तो दी लेकिन इधर ये पोस्ट हुई और उधर सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह यूजर हो गए चालू,बढ़िया करके राहुल की क्लास ली गई, कुछ ने तो राहुल को ही चोर बता दिया,कुल मिलाकर कहें तो तगड़ी तरह से सुनाया गया। 

महिमा तिवारी कह रही है कि हो गया अब रिमोट लेलो मम्मी से और पोगो देख लो।

हुकुमदेव कह रहे है कि आपको किसी अच्छे डॉक्टर से मिलना चहिये, मोदी सरकार आने के बाद ही डील आगे बढ़ी और फाइनल हुई। ये विमान एक ही रात में नही बनते इन्हें बनने में टाइम लगता है। ये वो विमान नही है जो आप पोगो पर देखते हो,महान है वो लोग जो आपको झेल रहें है ।


स्कीन डॉक्टर नाम के यूजर कह रहें हैं कि जेट डिमांड की मांग को 2003 में अटल विहारी बाजपाई ने मंजूर किया है। उनके चुनाव हारने के बाद आप लोग आए और आपने 10 सालो में कुछ नही किया, अगर आपकी डील अच्छी थी तो आप आगे क्यो नही बढ़े और अब जाके अगर ये डील पूरी हुई है तो आप राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालते हुए झूठ बोल रहें है ।


अंकिता शर्मा कह रही है कि राहुल अंकल आपके लिए ये देखना बहुत ज़रूरी है कि 2009 में आपके पास बुलेट प्रूफ जैकेट्स के लिए पैसा नही था,फाइटर जेट्स के लिए पैसा नही था लेकिन फिर भी लग्जरी वीवीआइपी हेलीकॉप्टर खरीदा गया और ये ये सब आपकी फैमिली ने ही किया,शायद आप भूल गए होंगे।


अर्नब गोस्वामी नाम के यूजर कह रहे है कि जब राहुल गांधी बोलते है उस वक्त झूठ की कोई लिमिट नही होती,कितनो को रट्टा मार गाना याद है।

दिनेश पंत कह रहब है कि कमीशन तय ना हो पाने के कारण यूपीए सरकार ने 2008से 2014 तक राफेल डील फाइनल नही की और अब एनडीए ने फाइनल किया तो आपको दर्द हो रहा है। भारतवासियों को अपनी तरह मंदबुद्धि मत समझिए,यहां के लोग इटली वालो से कही ज्यादा समझदार होते है। 


देवी चन्द्र विश्नोई कह रहें है की विदेशी महिला का बेटा कभी देशभक्त नही हो सकता,पाकिस्तान परस्त गद्दार।
रवि शंकर लिख रहे है अमेठी मे नारे लगे है कि राहुल गांधी चोर है,राहुल गांधी चोर है।


प्रतीक कह रहे है कि तेरा तो 2019 में डिपॉजिट भी वापिस नही मिलना चहिए।

गौरव गोयल कह रहे है कि कोई भी ट्वीट मत किया कर क्योकि तेरे ट्वीट में जो कमेंट आते है उसको पढ़ कर तुझे चुल्लू भर पानी भी नही मिलेगा।


दीपेश जाट लिख रहे है कि बस कर भाई


भाविक पटेल कमेंट कर रहे हैं कि पप्पू और कितना झूठ बोलेगा,भगवान से डरो।

इसके अलावा भी हज़ारों कमेंट आए जिनमे हमेशा की तरह गालियां भी थी,जिन्हे दिखाना या सुनाना हम बिल्कुल भी ज़रूरी नही समझते।
वैसे यार ठीक है आप राहुल गांधी को नापसंद करते हो,ठीक है आप उन्हें बच्चा बुद्धि समझते हो,ठीक है आपको नरेंद्र मोदी पसन्द है पर यार थोड़ी तो इज्जत इन्हें बख़्श दिया करो। फिलहाल कोई नही करता है आप कर दिया करो इन्हें वाकई अच्छा लगेगा।