कोरोना वायरस पर एक ट्वीट की वजह से राहुल गाँधी की हो गई फजीहत, ट्वीट करना पड़ा डिलीट

4749

कांग्रेस के युवराज राहुल गाँधी के ग्रह नक्षत्र इन दिनों सही नहीं चल रहे. वो कुछ भी करते और कहते हैं तो वो उनपर ही बैकफायर कर जाता है और राहुल जी की फजीहत हो जाती है. एक बार फिर वो अपने कारनामे के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. एक ट्वीट ने उनकी फजीहत करा दी.

हुआ दरअसल ये कि राहुल गाँधी ने कोरोना वायरस के जरिये पीएम मोदी पर हमला करने की कोशिश की. लेकिन एक गलती कर बैठे और उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा. लेकिन तब तक तो देर हो चुकी थी. लोगों ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया था और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘’करॉना वायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही गंभीर खतरा है. मेरे हिसाब से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है. समय पर कदम उठाने की जरूरत है.’ अब आप सोच रहे होंगे कि इस ट्वीट में ऐसा क्या आपत्तिजनक है कि राहुल गाँधी ट्रोल होने लगे तो आपको बता दें कि इस ट्वीट के साथ उन्होंने दुनिया का एक नक्शा भी शेयर किया लेकिन उस नक़्शे में कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा था. बस लोगों की नज़र में ये आ गया और राहुल गाँधी की फजीहत हो गई.

हालाँकि जल्द ही राहुल को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन लोगों ने स्क्रीनशॉट ले लिया था. इससे पहले भी राहुल कई बार अपने ट्वीट और बयानों की वजह से अपने औत्र अपनी पार्टी के लिए मुसीबतें खड़ी करते रहे हैं. पीएम मोदी को डंडा मारने वाले बयान के लिए भी उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और वो ट्रोल हो गए थे.