राहुल गांधी की रैली में ना जाने क्यो नही पहुँचे लोग

कांग्रेस अध्य्क्ष राहुल गांधी के सितारे आजकल गर्दिश में चल रहे हैं। पहले राफेल विवाद पर झूठ बोलते पकड़े गए फिर अमेठी में किसानों के ज़मीन विवाद पर अपने ही संसदीय क्षेत्र में राहुल मुर्दाबाद के नारे सुनने पड़ने पड़े। सोशल मीडिया पर लोग खूब गरियाते ही रहते है।अपने हर भाषण में पीएम मोदी अलग से क्लास लगा रहे है। अब इतना सब तो राहुल ना जाने कैसे सह रहे है। ख़ैर, इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिससे राहुल और पूरी कांग्रेस पार्टी पर लोग हंस रहे है।


दरअसल एमपी में कांग्रेस सरकार के दो महीने में किये गए कामो को बताने के लिए भोपाल के जंबूरी मैदान में एक आभार नाम की एक सभा आयोजित की गई थी। जिसके लिए कांग्रेस के नेता लगातार दावा कर रहे थे इस रैली में दो से तीन लाख आसानी से पहुँच जाएंगे लेकिन भीड़ आई ही नही और नतीजा ये हुआ कि कांग्रेस वालों को काफी सीट हटानी पड़ गई। 

पूरी विडियो देखिये तभी असली मजा आएगा-

भाई,कुर्सी हटानी बनता भी है क्योकि अगर नही हटाते तो ये बीजेपी वाले खिल्ली उड़ा देते और उससे कांग्रेस का बेज्जती होना तय था। वैसे वो बात दूसरी है कि कुर्सी हटाने पर भी खिल्ली तो उड़ ही रही है। खबरे तो यहां तक चली की ज्यादातर लोगों को बीयर का लालच देकर रैली में लाया गया है। अब बड़ी विचित्र स्थिति है कि बीयर का लालच भी दो लाख लोगो को नही ला सका। बाद में जब राहुल गांधी जनता को संबोधित करने के लिए आए तो कम भीड़ की निराशा उनके चेहरे पर भी साफ दिख रही थी।
ख़ैर,लोग सोशल मीडिया पर अब सवाल कर रहे है कि राहुल की रैली में भी लोग क्यो नही आ पाए। क्या मध्य प्रदेश के लोगो को राहुल पसंद नही है या फिर एमपी सरकार के कार्यकाल से ही उन्हें कोई दिक्कत है ??

Related Articles

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here