बीजेपी ने रंगा सियार, बिल्ली हज को चली जैसे मुहावरों के साथ राहुल गाँधी पर साधा निशाना

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. जिसके बाद से ही दोनों की परेशानी बढ़ गयी है. वही दूसरी तरफ अब इस मसले पर सियासत भी शुरू हो गई है जिसकी वजह से अब ये मसला काफी गरमा गया है. जानकारी के लिए बता दें कि अब इस मसले को लेकर राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे की तर्ज पर सरकार किसान समर्थकों के खिलाफ छापेमारी करवा रही है.

जिस पर अब बीजेपी ने मुहावरों के जरिये राहुल गाँधी पर पलटवार करते हुए जवाब दिए है. बता दें कि बीजेपी के नेता और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर लिखा कि “सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को- आपातकाल में मीडिया की आजादी पर अंकुश लगाने वाली कांग्रेस का मीडिया फ्रीडम पर ज्ञान देना. उंगली पर गिने जा सकना -कांग्रेस की मौजूदा स्थिति और चुनाव में स्थिति. रंगा सियार- सबसे सांप्रदायिक पार्टी सेकुलरिज्म का ढोंग करती; एक परिवार की पार्टी अब लोकतंत्र पढ़ा रही है.”

इतना ही नहीं इससे पहले भी प्रकाश जावड़ेकर ने बॉलीवुड सितारों के घर पर पड़ी छापेमारी के मामले पर कहा था कि जांच एजेंसियां ​​विश्वसनीय सूचना के आधार पर जांच करती हैं और मामला बाद में अदालतों में भी चला जाता है. जाहिर है कि इस मामले पर अभी भी ED की छानबीन जारी है वही मिली जानकर के मुताबिक इस छापेमारी में ED को कई अहम सबूत भी हाथ लगे है. जिसके बाद अब इसमें ED की जांच और सख्त होती जा रही है.

Related Articles