प्रियंका सेना ने पहनी गुलाबी ड्रेस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में जुटी कांग्रेस लखनऊ में रोड शो के जरिए विपक्षियों अपनी ताकत का अहसास कराना चाह रही थी ,पर इस रोड शो के दौरान गुलाबी ड्रेस में प्रियंका गांधी का स्वागत करने आये ,कार्यकर्ताओं ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया….क्योंकि अपनी ड्रेस के कारण ये भीड़ से अलग दिख रहे थे..वैसे इन लोगों को प्रियंका गांधी की पिंक आर्मी कहा जा रहा है..अब ये तो हम समझ सकते है कि राहुल गाँधी को ट्रोल करने में लोग कोई कसर तो नहीं छोड़ते पर इस बार तो लोगों ने प्रियंका गाँधी के साथ साथ उनकी पिंक आर्मी को भी ट्रोल कर डाला..

दरअसल प्रियंका सेना के लोग पिंक टीशर्ट और पिंक ट्राउजर पहने दिखे तो सोशल मीडिया पर प्रियंका सेना की तस्वीरें ट्रोल की जाने लगी हैं…यूजर्स प्रियंका सेना के कपड़ों के रंग पर मजाक उड़ाते हुए लिखते है… कि नर्सरी में पढ़ने वाले बच्चे भी ऐसे कलर के कपड़े पहनना पसंद नहीं करेंगे…. वहीं कई लोगों ने रणवीर सिंह के गुलाबी कपड़ों का जिक्र करते हुए लिखा कि अब उन्हें ये पहनकर पब्लिसिटी नहीं मिलने वाली…वही एक और यूजर ने लिखा की क्या प्रियंका की पिंक सेना डेल्ही के लोगों को धमकी दे रहे है ..और भी इसे कई tweetsहै जिनमे लोगों ने प्रियंका और उनकी पिंक सेना को ट्रोल किया है ..जहाँ इस वीडियो में हमे कुछ लोग ही दिख रहे है …पर कई मीडिया रिपोर्ट्स इसमे 500 लोगों के शामिल होने का दबा कर रही है ..

वही द क्विंट जैसी नामी वेबसाइट तो उनकी सेना को इंदिरा गाँधी की वानर सेना से तुलना कर देते है .. ऐसे में, जब कि फ़रवरी का महीना चल रहा है और हर ओर बागों में बहार ही बहार है.. पिंक लिबास में रंगी इस सेना का शायद युवाओं में जोश भर देना वाला निर्णय साबित हो सकता है.. जहाँ अब तक फ़रवरी के महीने युवा सिर्फ़ ‘बजरंग सेना’ और ‘हिन्दू राष्ट्र सेना’ जैसे कट्टर दलों के नाम ही सुनते आए थे… ऐसे में उनके सामने अब एक प्रियंका सेना का ‘क्यूट ऑप्शन’ भी आ गया है…खैर छोडिये लोगों का काम है ट्रोल करना करेंगे ही … लेकिन प्रियंका सेना ने ‘पिंक रंग’ को महिलाओं का रंग बताकर महिला सशक्तिकरण की ओर.. कॉन्ग्रेस ने बड़ा क़दम उठा लिया है…

Related Articles

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here