प्रियंका गांधी ने CAA के खिलाफ छेड़ी अनोखी जंग, शुभकमानाओं के साथ भेजा कुछ ऐसा

314

संशोधित नागरिकता कानून और NRC  के विरोध में देश भर में हुए  हिं’सक प्र’दर्शन पर विपक्षी दलों की तरफ से लगातार नए नए बयान सामने आ रहे हैं. जिसके बाद अब प्रियंका गांधी भी चर्चाओं का विषय बन गयी हैं दरअसल कुछ दिनों पहले प्रियंका गांधी के साथ हुए एक वाकये के बाद से ही वो चर्चाओं में बनी हुईं हैं .जिसके बाद अब प्रियंका गांधी ने CAA के विरोध में नए तरीके से जंग छेड़ दी है. दरअसल प्रियंका गाँधी ने नववर्ष के मौके पर शुभकामनाओं के साथ ‘संविधान की प्रस्तावना’ भी भेजी है.

बता दें देशभर में हुए CAA के प्र’दर्शन के बाद से ही प्रियंका गांधी चर्चा में आ गयी थी जिसके बाद लखनऊ में हुए कांग्रेस स्थापना जयंती के बाद प्रियंका गाँधी ने यूपी पुलिस पर आरोप लगाये थे. दरअसल नववर्ष के मौके पर प्रियंका गाँधी ने यूपी के करीब 3000  कार्यकर्ताओं ,पार्टी विधायकों और बुद्धिजीवियों को नववर्ष 2020 की शुभकामनाओं के साथ संविधान की प्रस्तावना भी भेजी. वही सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी का यह सन्देश भी खूब फैलाया जा रहा है और चर्चाओं का विषय बना हुआ है.

बीते कुछ समय से प्रियंका गांधी राजनीति में काफी सक्रिय हैं. जिसके चलते शनिवार को मुजफ्फरनगर के संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में हुए हिं’सात्मक प्र’दर्शन में मारे गए नूरा के परिवार से मिली, और उनका हाल चाल लिया. इसके अलावा प्रियंका के साथ कांग्रेस के नेता इमरान मसूद और पंकज मलिक भी नूर के घर गए और उनका हाल लिया. बता दें नूरा की मौ’त 20 दिसम्बर को CAA के प्रति हिं’सा के दौरान हुई थी. इसके अलावा हिं’सा में घायल हुए मौलाना असद हुसैनी के घर जाकर भी प्रियंका गांधी ने उसका हाल लिया.इससे पहले प्रियंका गांधी ने हिं’सा के दौरान घायल हुए लोगों को ख़त लिखकर हर कदम पर उनका साथ देने की बात भी कही थी.