प्रवेश वर्मा की TMC वालो को डायरेक्ट चेतावनी, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हो रही घटनाओ के बाद..

पश्चिम बंगाल में अभी हाल ही में आपको मालूम तो होगा ही कि तृणमूल कांग्रेस जीत चुकी है और जीत के साथ ही उनका एक दूसरा और असली चेहरा सामने आ गया है. इससे बीजेपी के कई लोग परेशान है क्योंकि उनकी अपनी जान पर बन आई है और अब उनको बचाने वाला कौन है ये तो वो खुद भी नही जानते है. बस उनकी गलती ये है कि चुनाव से पहले वो बीजेपी के साथ में थे और अब सरकार किसी और की आ चुकी है.

प्रवेश वर्मा की वार्निंग, याद रखे तृणमूल सांसद और मुख्यमंत्री को भी दिल्ली आना है
दिल्ली की एक सीट से सांसद बने प्रवेश वर्मा बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ में जो भी टीएमसी के लोग करते हुए नजर आ रहे है उसे देखकर के नाराज हो गये है और उन्होंने साफ़ शब्दों में यहाँ पर वार्निंग ही दे दी है. प्रवेश वर्मा ने अपने बयान में कहा है कि टीएमसी के ये लोग चुनाव जीतते ही है हमारे कार्यकर्ताओं को घे”र रहे है जा’न ले रहे है हमारे भाजपा के कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ और घरो को भी नही छोड़ रहे है.

आगे प्रवेश वर्मा कहते है कि याद रखना टीएमसी के सांसदों, विधायको और मुख्यमंत्री को भी दिल्ली आना होगा. इसको एक चेतावनी समझ लेना. प्रवेश वर्मा ने जितने कठोर शब्दों में ये बाते कही है उसके बाद में ये बात तो साफ़ हो गयी है कि बीजेपी और टीएमसी दोनों के ही बीच की ये लड़ाई अभी रूकने वाली नही है बल्कि आगे और बढ़ने वाली है.

अगर अभी के लिए एक सवाल ये भी है कि क्या केंद्र में बैठी हुई भाजपा अपने बंगाल में बैठे हुए कार्यकर्ताओं को बचाने के लिए कुछ करेगी या फिर बस जो हो रहा है उसे देखती ही रहेगी? कही न कही ये बाते सवाल तो पैदा करती ही है और जाहिर तौर पर इस पर कुछ करने की जरूरत भी है.

Related Articles