बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने रतनलाल और अंकित शर्मा के परिवार को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

3189

दिल्ली में अब हा-ला-त सामान्य और काबू में हो रहे हैं. पुलिस लगातार ए-क्शन ले रही है ताकि फिर से कहीं और इस तरह का मामला सामने न आये. दिल्ली में हुए इस बवाल में न जानें कितने घरों को ब-र्बाद कर दिया जोकि बेक-सूर थे, उनका इस मामले में कोई क-सूर नहीं था. जिसमें से एक घर दिल्ली पुलिस के कांस्टे-बल रत-नलाल का है तो एक घर IB के कर्मचारी अं-कित शर्मा का है.

जानकारी के लिए बता दें अब इन दोनों परिवारों को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने इन दोनों परिवारों की मदद करने का फैसला लिया है. दिल्ली से सांसद और बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने कहा है कि वह इन दोनों लोगों के परिवारों को मिलने वाली बतौर सांसद की एक-एक महीने की सैलरी समर्पित करेंगे.

दिल्ली मामले में मुख्य आरो-पी शा-हरुख़ जिसकी हाथ में पि-स्टल लेकर तस्वीर वायरल हुई थी और चां-दबाग़ में हुए दंगे का मुख्य आ-रोपी ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसै-न अब तक फरा-र चल रहे हैं. ये दोनों अभी तक पुलि-स की गि-रफ्त से बाहर हैं. केजरीवाल ने ताहिर हुसै-न को अपनी पार्टी से सस्पेंड भी कर दिया है. उनके खिलाफ कई बड़े मा-मले दर्ज कर लिए गये हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली में हुए बवाल में श-हीद हुए कांस्टेब-ल र-तनलाल को दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार ने भी एक-एक करोड़ रूपये देने का ऐलान किया था. अब सासंद प्रवेश वर्मा ने अपनी एक-एक महीने की सैलरी देने का ऐलान उनके परिवार को लेकर किया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के इलाकों में पु-लिस लगातार फ्लैग मार्च कर लोगों से घरों में रहने और शां’ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील कर रही है.