Indian Team में आज शामिल हो सकता दिग्गज सलामी बल्लेबाज, होती रही वीरू से तुलना..

0
805

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा T-20 मुकाबला आज रविवार 29 जनवरी को लखनऊ में खेला जाना है. सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को 21 रनों से बेहद करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में पाड्ंया की पलटन लिए यह मैच सीरीज के लिहाज से करो या मरो का मैच बन चुका है.

10 साल से नही जीतीं कोई सीरीज: आपको बताते चलें कि मेहमान कीवी टीम भारतीय धरती पर बीते 10 साल से कोई भी T-20 सीरीज नहीं जीत पाई है. न्यूजीलैंड टीम ने भारत की धरती पर साल 2012 में आखिरी बार T-20 सीरीज जीती थी. जब न्यूजीलैंड ने दो मैचों की सीरीज में भारत को 1-0 से हराया था.

शॉ को मिलेगा मौका?
आज देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम में बहुत दिनों बाद वापसी करने रहे पृथ्वी शॉ को आज टीम में मौका मिलता है या नहीं. क्योंकि ओपनर ईशान किशन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.


वहीं बात करें ईशान किशन के आखिरी बार T-20 इंटरनेशनल में अर्धशतक की तो किशन ने पिछले साल 14 जून को लगाया था, जिसके बाद वह लगातार फ्लॉप होते आए हैं. ऐसे में पृथ्वी को प्लेइंग-11 में चांस मिलना कोई बड़ी बात नही है.

भारत की संभावित प्लेइंग टीम: हार्दिक पांड्या (कप्तान),सूर्यकुमारयादव(उप-कप्तान),शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी,जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, शिवम मावी, अर्शदीप सिंह