अमित शाह के ब’यान के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए कहा कि 8 फरवरी को EVM तो प्यार से ही द’बेगा

1019

दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं, सभी दल जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. ऐसे में एक पार्टी का दूसरी पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है और जमकर बयान बाजी हो रही है. दिल्ली चुनाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कमान संभाल ली है और इन दिनों वह दिल्ली में जमकर प्रचार कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें अमित शाह ने दिल्ली में अभी हाल ही में प्रचार के दौरान कहा था कि 8 फरवरी को ईवीएम इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहाँ बाबरपुर में दबे और करंट शाहीन बाग़ के अंदर लगे. उनके इस बयान के बाद एनडीए के सहयोगी दल जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट किया है. दरअसल प्रशांत किशोर को राजनीतिक विशेषज्ञ भी माना जाता है.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” 8 फरवरी को दिल्ली में ईवीएम (EVM) का बटन तो प्यार से ही दबेगा. उन्होंने कहा कि जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए, ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में न पड़े. उनके इस बयान के बाद से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक बार फिर से एनडीए में रार दिख रही है, जो प्रशांत किशोर ने ऐसा ट्वीट किया है.

गौरतलब हिया कि दिल्ली में जेडीयू और बीजेपी गठबंधन सहयोगी के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं. इस चुनाव में बीजेपी ने जेडीयू को दो सीटें दी हैं. जिसमें पूर्वांचली आबादी वाले इलाके बुराड़ी और संगम बिहार शामिल हैं. दिल्ली में होने वाले इस चुनाव का परिणाम 11 फरवरी को आएगा, वहीँ अगर पिछली बार के चुनावों की बात करें तो आम आदमी पार्टी सभी पर भारी पड़ी थी.