मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले मशहूर रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कमलनाथ को दिया ये बड़ा झटका

मध्य्प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां जोरों से शुरू हो गई हैं. हालांकि चुनाव की तारीख का ऐलान होना बाकी है. इसी बीच कांग्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं. एमपी में मध्यप्रदेश को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है.

जानकारी के लिए बता दें एमपी में सरकार गिरने से लेकर अपनी कुर्सी गंवाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. सबसे पहले सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद कांग्रेस की सरकार गिर गयी थी. अब कमलनाथ को बड़ा झटका लगा है.

दरअसल अभी हाल ही में एक खबर आई थी कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव में जीतने के लिए मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की मदद लेने जा रही है. प्रशांत किशोर ने बड़ा झटका देते हुए इस बात से साफ इंकार कर दिया है और कहा है कि राज्य स्तर पर फिलहाल कांग्रेस पार्टी के साथ काम करने की कोई रुचि नही है.

गौरतलब है कि एमपी में कांग्रेस के लिए सहयोग देने की खबरों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा है कि “मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुझसे संपर्क किया था. लेकिन मैंने उन्हें कोई सहमति नहीं दी है. मैं इस पर अभी कोई फैसला नहीं ले रहा, क्योंकि राज्य स्तर पर कांग्रेस पार्टी के साथ काम करने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है.” वहीं कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने दावा किया था कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव में कांग्रेस प्रशांत किशोर की मदद लेगी.