लॉकडाउन में चोरी छिपे बंगाल कैसे पहुंच गये प्रशांत किशोर? जानिए क्या हो रहा है अब

कोरोना के लगातार बढ़ रहे प्रकोप के चलते पूरे देश मे पीएम मोदी ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था. लॉकडाउन को अब 3 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. इस महामारी से बचने के लिए सरकार के पास इसके अलावा अभी कोई चारा नही है. सरकार ने आवाजाही बंद कर रखी है.

जानकारी के लिए बता दें जहां एक ओर पूरे देश में आवाजाही बंद है वहीं दूसरी राजनीतिक विशेषज्ञ प्रशांत किशोर दिल्ली से बंगाल पहुंच गए. इस खबर के बाद हलचल मच गई है एयर सवाल उठ रहे हैं कि वो आखिर वहां पहुँचे कैसे?

प्रशांत किशोर के चोरी छिपे बंगाल पहुंचने के बाद केंद्र सरकार ने जांच शुरू कर दी है. तीन एयरपोर्ट के 72 घण्टों की सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जांच शुरू हो गयी है. बताया जा रहा है कि सरकार उड्डयन अधिकारियों के कहने पर दिल्ली, कोलकाता और गुवाहटी एयरपोर्ट की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि सरकार का इसके पीछे उद्देश्य यही है कि जांच होने के बाद आरोपी पकड़ में आ सकें. इतना ही नही सरकार ने एयर इंडिया, स्पाइस जेट और ब्लू डार्ट से भी जानकारी मांगी है. एक जेडीयू नेता अजय आलोक का कहना है कि प्रशांत किशोर कार्गो विमान से पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं. वहीं प्रशांत किशोर इस बात का खंडन कर रहे हैं कि लोग उनपर फालतू का आरोप लगा रहे हैं.