मजदूरों की मदद के लिए इस अभिनेता ने दिखाई अपनी दरि’यादिली, कहा” हर दिन सै’कड़ों मजदूरों के साथ मैं खड़ा हूं”

जब से देश में कोरोना का क’हर बरसना शुरू हुआ है. तब से लॉकडाउन में कई लोगो ने आगे आकर जरूरतमं’द लोगो की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाये है. ऐसे में बॉलीवुड भी इस नेक काम में पीछे नहीं रहा. बॉलीवुड के कई जानेमाने अभिनेताओं ने भी लोगो की मदद के लिए डोने’शन दिया. जिसके बाद अब कई दिनों से सु’र्ख़ियों में बने हुए बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद के अलावा इस लि’स्ट में एक और नाम शामिल हो गया है.

बता दे तमिल फिल्मों के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज भी अब मजदूरों की मदद कर रहे है. दरअसल लॉकडाउन के बाद से सभी ट्रेने और बसे बंद हो गयी थी. जिसके बाद मजदूरों ने पैदल ही अपने घर का रास्ता त’य करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद अब मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद की तरह प्रकाश राज भी आगे आये है.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया कि प्रकाश राज फाउंडेशन की यह पहल है और अभी मेरा काम ख’त्म नहीं हुआ है. हर दिन सै’कड़ों मजदूरों के साथ मैं खड़ा हूं. उन्होंने लोगों से अपी’ल कि वे अपने किसी करीबी के पास पहंचने की कोशिश करें और उन्हें जिंदगी देने में मदद करें.

जाहिर है इस साउथ इंडियन अभिनेता के काम की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे है. और वो लगातार सड़कों पर चल रहे लोगो को उनके घर भेजने के लिए मदद कर रहे है. गौरतलब है इस मुश्कि’ल व’क्त में मजदूरों के लिए दोनों ही अभिनेता एक मसी’हा बन कर आये है और उनकी परेशा’नी को बेहतर तरीके से समझ रहे है.