बिहार चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर का कांग्रेस पर ह’मला, कहा क्या कांग्रेस घोषणापत्र में 370 को हटाना…

बिहार में चुनाव कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पहले सीटों के बंटवारे को लेकर काफी फ़जीहत हुई थी और अब टिकटों के बंटवारे को लेकर फ़जीहत हो रही है. बिहार चुनाव में जिन्ना की एंट्री होने के पीछे की वजह ये है कि कांग्रेस ने जाले विधानसभा सीट से मशकूर उस्मानी को टिकट दे दिया है, जिसके बाद से पार्टी की जमकर फजीहत हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस पार्टी अपनी हरकतों के चलते लोगों के निशाने पर आती रहती है. जैसे जैसे बिहार में चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. चुनाव प्रचार के बीच अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा है.

जावड़ेकर ने कहा है कि राहुल गाँधी को पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं, उन्हें किसी भी विषय पर पाकिस्तान की प्रशंसा करना, चीन की प्रशंसा करना अच्छा लगता है. उन्होंने कहा हा कि 37’0 को ख’त्म करने के फैसले का पूरे देश ने स्वागत किया है वहीँ जो थोड़े अलगाववादी हैं उनके सुर में सुर मिलाकर कांग्रेस बोल रही है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि क्या कांग्रेस अपने घोषणापत्र में 37’0 को ह’टाना गलत बताएगी? वहीँ दूसरी तरफ मशकूर उस्मानी को टिकट देने के बाद स्थिति ये हो गयी है कि कांग्रेस के कई बड़े नेता बिहार में सफाई देने में लगे हुए हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी को अब इस बात का डर सता रहा है कि कहीं जिन्ना का मुद्दा उसे एक उम्मीदवार ही नही बल्कि पूरी पार्टी को नुकसान न पहुंचा दें क्योंकि विपक्षी दल इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर लगातार हमलावर हैं. जिसके चलते पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

वीडियो: ‘केकर सत्ता केकर बारी’ में सुनिए Bhupendra Yadav से सीधे सवाल जवाब कल The Chaupal पर