फ्लाइट के दौरान प्रज्ञा ठाकुर से क्यों भिड़ गए यात्री ?

2041

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, अब एक बार फिर उनको जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है, हाल ही में वो दिल्ली से भोपाल जा रही एक फ्लाईट के दौरान सीट की मांग को लेकर वो एक यात्री और विमान क्रू से भिड गयीं. इसी दौरान किसी यात्री ने एक वीडियो भी बना लिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वो साफ़ तौर पर झगड़ती हुई नज़र आ रहीं हैं, सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहे इस वीडियो में एक यात्री भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर से ये कहता हुआ हुआ भी नज़र आ रहा है कि आपको जरा सी भी शर्म नहीं है जो आप इस तरह से यहाँ बर्ताव कर रही हैं.

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला है क्या,

दरअसल दिल्ली से भोपाल जाने वाली स्पाइजेट की फ्लाइट के अंदर सीट को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर स्पाइसजेट के क्रू मेंबर्स से एक तीखी बहस हो गई, हालाँकि ये बहस महज सीट की मांग को लेकर थी लेकिन इतनी सी बात को लेकर वो विमान में ही धरने पर बैठ गईं. ये देखकर विमान में मौजूद यात्री हैरान रह गये, और ऐसा होता देख यात्रियों ने बीच में ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनके व्यवहार पर जमकर नाराजगी भी जाहिर की.

और इनकी इस बहस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रज्ञा से एक महिला कहती हुई सुनी जा रही है, ‘…आप फैसला लीजिए..आपका मैनेजमेंट कौन है? यहां कोई प्रोफेशनलिज्म नहीं है क्या’’

महिला की इस बात साध्वी प्रज्ञा जवाब देती हैं, ‘मैंने सुबह ही बोल दिया मुझे फ्लाईट की रूलबुक दिखा दीजिये, मुझे बैठते बनेगा..नहीं बनेगा तो मैं खुद ही चली जाऊंगी.’’

ये बहस चल ही रही थी कि इस दौरान एक आदमी बीच में आ जाता है और आते ही वो साध्वी प्रज्ञा पर भड़कने लगता है. वो व्यक्ति प्रज्ञा से कहता है कि आप तो एक लीडर हैं और अगर आप जनता को ही परेशानी देंगी तो ये शर्म की बात है..  आपकी  वजह से यहाँ मौजूद करीब 50 लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके बाद प्रज्ञा ने उस व्यक्ति को सही लहजे में बात करने की हिदायत भी दी.