शरजील इमाम की तलाश में बिहार से मुंबई तक छापे, उसका भाई पुलिस की गिरफ्त में

555

देशद्रोही JNU छात्र शरजील इमाम अभी तक लापता है. उसकी तलाश में पटना से लेकर मुंबई तक में छापे मारे जा रहे हैं लेकिन वो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस शरजील के रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है. इसी बीच बिहार पुलिस ने शरजील के छोटे भाई को हिरासत में ले लिया है. पुलिस को आशंका है कि उसके छोटे भाई को शरजील के बारे में जानकारी हो सकती है.

शरजील इमाम के रिश्तेदारों पर भी पुलिस की नज़र है. दूसरी तरफ शरजील की माँ ने अपने देशद्रोही बेटे का बचाव करते हुए पुलिस पर ही ठीकरा फोड़ दिया. उसकी माँ अफशां परवीन अपने बेटे के बचाव में कहा कि उनके बेटे के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया. पुलिस उन्हें परेशान कर रही है. शरजील की माँ ने कहा है कि ‘वह (शरजील) चोर, उचक्का नहीं है, जो फरार रहे, वह जल्द ही सामने आएगा.’

दूसरी तरफ शरजील के समर्थन में JNU और जामिया के छात्र आ गए हैं और शरजील पर से सारे मामले वापस लेने की मांग की है. आपको बता दें कि शरजील इमाम JNU का ही छात्र है और प्रोपगैंडा वेबसाईट द वायर के साथ काम करता है.  JNU में शरजील के पक्ष में नारेबाजी की घटना सामने आई है. सिर्फ जेएनयू ही नहीं, जामिया में भी छात्रों ने शरजील के समर्थन में मार्च निकाला.